russia-ukraine-war-facebook-change-his-rules-and-allow-violent-speech-against-russian-invaders-on-facebook-platform
File Pic

    Loading

    नई दिल्ली : आजकल सोशल मीडिया (Social Media) कई सुविधाओं के लिए इस्तेमाल किया जाता है। फेसबुक, इंस्टाग्राम (Facebook-Instagram) को लोग अब सिर्फ मनोरंजन के लिए ही नहीं बल्कि बिजनेस के लिए भी इस्तेमाल करने लगे हैं। जहां कुछ लोग टीवी, फ्रिज, गाड़ी कपड़े समेत अन्य  सामान को भी फेसबुक के जरिए आसानी से बेचते हैं तो वहीं खरीदने वालों के लिए भी ये एक आसान जरिया बन गया है। 

    सेना का टैंक बेच रहा शख्स 

    मगर आज फेसबुक पर बिक रहे जिस सामन के बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं। उसके बारे में जानकार आप आश्चर्यचकित रह जाएंगे। दरअसल, हाल ही में ब्रिटेन के शख्स ने सभी को तब चौंकाया जब वो फेसबुक (Man sell 1947 tank on facebook marketplace) पर पूरा का पूरा टैंक बेचने निकला। जी हां, आपने बिल्कुल सही सुना।

    कितनी है इसकी कीमत? 

    जानकारी के मुताबिक उसने सेना का टैंक बेचने के लिए उसकी कीमत तक तय कर दी। शख्स ने टैंक की कीमत 3 लाख 40 हजार रुपये रखा। इसकी कीमत इतनी है कि लोग इसे आसानी से खरीद सकते हैं। टैंक को लेकर शख्स ने यह भी दावा किया कि ये टैंक साल 1947 का बना हुआ है और पड़ोसियों को डराने में काफी कारगर है। 

    टैंक नहीं ये हथियारबंद गाड़ी है

    हालांकि, जब आप इस टैंक की फोटो को ध्यान से देखेंगे तो आपको साफ-साफ दिखाई देगा कि ये कोई सेना का असली टैंक नहीं, बल्कि एक हथियारबंद गाड़ी है।  शख्स ने फोटो को शेयर करने के साथ यह भी लिखा कि ये आपके गार्डेन को एक अलग लुक दे सकता है। जिसके बाद से ही ये पोस्ट खूब वायरल हो रहा था। बता दें कि फिलहाल, टैंक बेचने का ये पोस्ट फेसबुक से डिलीट कर दिया गया है।