Picture Credit: Instagram
Picture Credit: Instagram

    Loading

    सोशल मीडिया (Social Media) पर कई मजेदार वीडियो वायरल (Video Viral) होते रहते है। जिसे देखकर लोग हंसी से लोट पॉट-पोट हो जाते है। इन दिनों आपको हंसाने के लिए के मजेदार वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें एक शख्स माइकल जैक्शन (Michael Jackson) के अंदाज में डांस कर रहा है। शख्स के डांस को देखकर पहले तो आपको हंसी आयेगी। वहीं शख्स के डांस मूव्स (Dance Moves) को देखकर आप हैरान भी हो जाएंगे।

    किस तरह शख्स इतनी बारिकी से शानदार डांस स्टेप कर रहा है। जिसे देखकर आप भी शख्स के डांस की तारीफ करने से रोक नहीं पाएंगे। वीडियो लोगों को काफी पसंद आ रहा है। वीडियो में आप देख सकते है कि शख्स सड़क के बीचों-बीच डांस कर रहा है। शख्स ने अपने डांस स्टाइल में देशी-विदेशी स्टेप्स का बखूबी इस्तेमाल किया है।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Bhutni_ke (@bhutni_ke_memes)

    शख्स  कि कोई पेशेकर डांसर डांस कर रहा है। शख्स के डांस मूव्स देखकर लोग शख्स को देसी जैक्शन बोल रहे है। वीडियो देखने के बाद शख्स के डांस की खूब तारीफ हो रही है।

    यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो पर यूजर्स ढेरों कमेंट कर रहे है। वीडियो को इंस्टाग्राम पर  bhutni_ke_memes नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है।