सड़क पर बैठे शख्स ने गाया ऐसा ‘गाना’ कि आनंद महिंद्रा हुए मुरीद, कही ये बात- वीडियो

    नई दिल्ली: देश के मशहूर उद्योगपति आनंद महिंद्रा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते है। रोजाना कई तरह के वीडियो वे शेयर करते रहते है, जिससे हमें कोई नई सिख मिलती है, जो हमें काफी मोटिवेट करते है। 

    दरअसल सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल होने वाले वीडियोज में से कुछ वीडियो ऐसे होते हैं जो दिल छू लेते हैं, जिसके बाद वह अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर वीडियो शेयर करना नहीं भूलते, ऐसा ही एक वीडियो आनंद महिंद्रा ने इन दिनों अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है, जिसमे सड़क किनारे एक शख्स गाना गए रहा है। 

    मैकेनिक का शानदार टैलेंट 

    दरअसल मशहूर उद्योगपति आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) ने एक वीडियो शेयर किया है, इस वीडियो में आप देख सकते है की एक शख्स सड़क के किनारे मैकेनिक काम करता है। दरअसल एक लोकल इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का एक रिपोर्टर उस मैकेनिक के पास जाता है और फिर उसे गाने के लिए कहता। असम में रहने वाला ये शख्स पहले तो गाने से पीछे हटता है, लेकिन बार-बार कहने के बाद वह गाने लग जाता है। उसकी आवाज सुनने के बाद वहां मौजूद सभी लोग उसके दीवाने हो जाते है।

     

    गाने के आनंद महिंद्रा हुए दीवाने 

    आपको बता दें कि बिजनेसमैन आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) ने ट्विटर पर इस वीडियो को शेयर किया है, और कैप्शन में लिखा, ‘हर कलाकार पहले शौकिया हुआ करता है’- एमर्सन. यह आदमी भले ही गैरेज में वाहनों का काम कर रहा है, लेकिन उसके अंदर का टैलेंट अब गैरेज के काम में बदल गया।’ दरअसल शख्स के इस शानदार गाने के कुछ ही सेकंड का यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहा है। बता दें कि मैकेनिक ने बॉलीवुड का सुपरहिट गाना ‘चाहूंगा मैं तुम्हे सांझ सवेरे’ गाया।