(Image-Social Media)
(Image-Social Media)

    Loading

    नई दिल्ली: कब किसकी किस्मत अचानक बदल जाए कोई नहीं बता सकता। ऐसा ही कुछ केरल के एक ऑटो रिक्शा ड्राइवर के साथ हुआ। जी हां उसे 25 करोड़ की लॉटरी लग गई, जब यह बात उसे पता चली तो चौंक गया। दरअसल ऑटो रिक्शा ड्राइवर  लाख का लोन लेकर शेफ बनने के लिए मलेशिया जाने वाला था उसका लोन एप्लीकेशन पास भी हो गया था, लेकिन एक दिन ऐसा आया की उसकी पूरी जिंदगी बदल गई। जी हां लोन के लिए एप्लीकेशन करने के एक दिन बाद ही उसकी 25 करोड़ रुपए की ओनम बंफर लॉटरी लग गई। 

    आपको बता दें कि केरल के तिरुवनंतपुरम के श्रीवरहम के रहने वाले अनूप ने शनिवार को ही लॉटरी का टिकट खरीदा था। अनूप ने बताया कि यह उनका पहला टिकट नहीं था। अनूप को अपना पहला टिकट पसंद नहीं आया। इसलिए वह दूसरा टिकट खरीदने के लिए गया था। इसके बाद जो हुआ उसे वो जिंदगी भर नहीं भूल सकते। 

    इस बारे में बात करते हुए अनूप ने बताया कि उसने लॉटरी निकलने के बाद अब मलेशिया जाने का प्लान कैंसिल कर दिया। उन्होंने बैंक को भी कह दिया कि उन्हें लोन लेने की जरूरत नहीं है। अनूप ने बताया कि वह पिछले 22 साल से लॉटरी खरीद रहे हैं, लेकिन वे अब तक सिर्फ कुछ सौ रुपए से लेकर अधिकतम 5000 रुपए तक ही जीते हैं। 

     

    अनूप के मुताबिक, ”मैं जीतने की उम्मीद नहीं कर रहा था और इसलिए, मैं टीवी पर लॉटरी के नतीजे भी नहीं देख रहा था। हालांकि, जब उन्होंने फोन देखा, तो उन्हें विश्वास नहीं हुआ कि वे जीत चुके हैं। उन्होंने अपनी पत्नी को दिखाया। पत्नी ने देखकर उन्हें बताया कि वे लॉटरी जीत चुके हैं। इस तरह एक ऑटो रिक्शा ड्राइवर की किस्मत चमक गई।