Noida Viral Video
Pic : @imrajni_singh

    Loading

    नई दिल्ली : आज कल रील बनाकर फेमस होने का जूनून लोगों के सिर पर इस कदर सवार है कि लोगों को अपनी जान तक की परवाह नहीं है। नोएडा से स्टंटबाजी का एक ऐसा ही वीडियो (Viral Video) सामने आया है। जिसे देखकर आप भी हैरान हो जाएंगे। स्टंटबाजी के लिए लोग तरह-तरह के तरीके अपनाते हैं। जो कभी-कभी उनकी जान के लिए भी बड़ा खतरा साबित हो जाता है। 

    वायरल हो रहे स्टंटबाजी के वीडियो में आप देख सकते हैं कि काले रंग की एक स्कॉर्पियो (Scorpio) सड़क पर सांप की तरह टेढ़ी-मेढ़ी और बड़े स्पीड में चलाई जा रही है। इसके वीडियो में ‘तेरी काली स्कार्पियो चर्चा में हर नाके पर या रोकी जा, असल तो गाड़ी रुकती ना, जब रुके तो गोली ठोकी जा’ गाना भी चल रहा है।

    वीडियो देखकर यह भी अंदाजा लगाया जा सकता है कि सड़क पर तेज रफ्तार में चल रही कार के पीछे से कार का वीडियो भी बनाया गया है। आपको बता दें कि इस वीडियो में कार इतनी तेज रफ्तार में चलाई जा रही है कि कार के पहिए से धुएं भी निकल रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक स्टंटबाजी का यह खतरनाक वीडियो रिपब्लिक डे की शाम का बताया जा रहा है। 

    गौरतलब है कि इससे पहले ऐसा ही एक बाइक का वीडियो खूब वायरल हुआ था। जिस पर जुगाड़ के जरिए करीब 10 लोग बैठे हुए नजर आए थे। बाइक चलाने वाले शख्स के दो आगे, चार पीछे और तीन लोगों को ऊपर की तरफ बैठा रखा था। सभी ने एक-दूसरे को जोर से पकड़े हुए बैलेंस बनाने की कोशिश कर रहे थे। वहीं अब ये  एक और स्टंटबाजी का वीडियो लोगों को हैरान होने पर मजबूर कर दिया है।