जिंदा कुत्ते को निगल गया अजगर, फिर हुआ ये…Video देख चकरा जाएगा सिर

    Loading

    Viral Video : अजगर (Python) भले जहरीला ना हो पर वो अपने शिकार को जकड़कर या निगलकर उसे बेरहमी से निगल जाता है। सोशल मीडिया (Social Media) पर अजगर के कई बड़े जानवरों (Animals) को जिंदा निगल जाने का वीडियो आसानी से मिल जाता है। पर हम आज आपको एक ऐसे वीडियो दिखने जा रहे हैं, जिसमें एक विशालकाय अजगर कुत्ते को निगल गया है और वो भी जिंदा। हालांकि कुत्ते को निगलने के बाद वह उसे  हजम नहीं कर पाता तो छटपटाने लगता है। लोग इस वीडियो को देखकर हैरान है।   

    वीडियो में देखा जा सकता है कि, कुत्ते निगलने के बाद अजगर दर्द से छटपटाने लगता है और वह अपने शिकार को बाहर उगलने की कोशिश करने लगता है। अजगर अपने मुंह से शिकार को बाहर निकलता है, जिससे उसके पेट में मौजूद शिकार धीरे-धीरे बाहर आता हुआ दिखाई देता है। काफी मशक्कत के बाद आखिरकार अजगर के मुंह से कुत्ता बाहर निकल आता है, इसके बाद अजगर को थोड़ी राहत महसूस होती है और वो वहां से जाने लगता है।  मौके पर मौजूद किसी शख्स ने इस घटना को कैमरे में कैद कर लिया और इंटरनेट पर वायरल कर दिया।

    बता दें कि, यह वीडियो दो साल पहले ‘वायरल प्रेस’ नाम के एक यूट्यूब चैनल द्वारा शेयर किया गया था, जो एक बार फिर सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। अब तक इसे 41,759,613 बार देखा जा चूका हैं, जबकि 90K लोगों ने इसे लाइक किया है।