Picture Credit: Instagram
Picture Credit: Instagram

    Loading

    हम सभी बाजार (Market) सामान लेने जाते है। कई बार ऐसा होता है कि दुकानदार (Shopkeeper) लोगों को इस तरह से बेवकूफ बनाता है कि ग्राहक को पता ही नहीं चलता है। दुकानदार दाम अच्छी चीजों के लेकर ख़राब चीजें पकड़ा देता है। या ऐसा करता है कि सामान में मिलावट कर देता है कभी सामान कम देता है। ऐसे कई दुकानदार होते है। जो इस तरह की ठगी अपने ग्राहकों के साथ करते है और कई बार इनके वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो जाते है। आपने दुकानदार के लोगों को बेवकूफ बनाने के वीडियो देखे होंगे।

    अब ऐसे ही एक दुकानदार का वीडियो वायरल (Video Viral) हो रहा है। जो अपने ग्राहक को आसानी से बेवकूफ बना रहा है। यह दुकानदार की चालाकी देखकर सभी लोग हैरान है और सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस दुकानदार की ठगी का वीडियो इंस्टाग्राम पर hepgul5 नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो में नजर आ रहा है कि एक शख्स फल की दुकान पर आम खरीद रहा है।  वो शख्स अपनी पसंद से चुन-चुनकर आम (Mango) दुकानदार को पकड़ा रहा है।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by hepgul5 (@hepgul5)

    पर ये दुकानदार इतना चालाक है कि ग्राहक के दिए बड़े आमों को किनारे रख छोटे-छोटे आमों को पैकेट में भर दे रहा है।  ये काम वो खरीददार की आंखों के सामने कर रहा है पर ग्राहक आम चुनने में इतना बिजी है कि दुकानदार की बेईमानी की तरफ उसका ध्यान ही नहीं जा रहा। सभी लोग इस वीडियो में को देखकर हैरान हो गए है।