Representative Image
Representative Image

    Loading

    नई दिल्ली : इंसानों पर आपने मर्डर (Murder) का इल्जाम लगते हुए देखा होगा, लेकिन क्या आपने कभी किसी सांप पर मर्डर का इल्जाम लगते हुए देखा है। दरअसल, यह मामला सिंगापुर (Singapore) से सामने आया है। जहां पर लोग एक हत्यारे सांप को ढूंढने के लिए जी जान से जुटे हुए हैं। सांप पर यह आरोप है कि उसने एक बिल्ली का खून किया है। 

    जानकारी के मुताबिक सांप पर जिस बिल्ली (Cat) के खून का इल्जाम है। वह बिल्ली एक कम्युनिटी कैट थी, जिससे वहां का रहने वाला हर शख्स बेहद प्यार करता था। इसी वजह से सांप के बिल्ली के खून करने पर वहां के लोगों के अंदर सांप के प्रति बहुत गुस्सा है। वो बिल्ली की मौत से इतना ज्यादा दुखी और आक्रोशित हैं कि अब उसका खून करने वाले सांप का खून करने की कसम तक खा चुके हैं। 

    गला घोटकर हत्या 

    यहां तक कि सोशल मीडिया पर भी लोगों ने इसे लेकर बाकायदा घोषणा किया है कि जो भी सांप को मारकर उसका सिर लाएगा। उसे उसके बदले में इनाम दिया जाएगा। बता दें, यह वाकया 21 अगस्त का बताया जा रहा है। जब लोग उस कम्युनिटी कैट को ढूंढ रहे थे, लेकिन वो मिल नहीं रही थी और बाद में उन्हें उसकी लाश मिली। जिसको देखने के बाद ये बात कंफर्म हुआ कि बिल्ली को किसी सांप ने गला दबाकर हत्या कर दिया है। उसके बाद से ही आरोपी सांप कि तलाश की जा रही है।