Viral Answer Sheet
Pic : funny video

    Loading

    नई दिल्ली : सोशल मीडिया (Social Media) पर आए दिन कुछ न कुछ वायरल होता रहता है। जिसे देखकर हम भरपूर एंटरटेन होते हैं। मगर इस वक्त सोशल मीडिया पर जो वायरल हो रहा है। उसे देखकर आप अपनी हंसी पर काबू नहीं कर पाएंगे। दरअसल, इस वक्त सोशल मीडिया पर एक स्टूडेंट की आंसर शीट वायरल (Viral Answer Sheet) हो रही है। वायरल हो रही इस आंसर शीट में सवाल पूछा गया है कि 1857 की क्रांति (revolt of 1857) पर प्रकाश डालें। 

    अब सवाल में क्या पूछा गया है और इसमें क्या लिखना है ये तो आप भी बखूबी समझ गए होंगे कि यहां पर 1857 की क्रांति के बारे में पूछा जा रहा है कि उस क्रांति में क्या, कैसे और क्यों हुआ था। इस सवाल के जवाब में छात्र ने ऐसा जवाब दिया, जिसके बारे में आप कभी सोच भी नहीं सकते है। 

    छात्र ने आंसर शीट में जवाब लिखने के बजाय एक टॉर्च बनाकर उसमें से ढेरों रोशनी की किरणें निकाल दीं। ऐसा करने के बाद छात्र ने नीचे लिखा, ‘प्रकाश डाला गया।’ जी हां, आपने बिल्कुल सही सुना। छात्र ने बिलकुल ऐसा ही लिखा। जिसके बाद उसके टीचर द्वारा 10 में से 0 नंबर उसे दिया गया है। गौरतलब है कि छात्र का यह आसंर शीट इंस्टाग्राम पर funny video नाम के पेज से शेयर किया गया है।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by funny video (@ll____comedy____ll_)

    जो अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है और लोग इसे देखकर अपनी हंसी पर कंट्रोल नहीं कर पा रहे हैं। आपको बता दें कि इस पोस्ट को अबतक 1 लाख 30 हजार से भी ज्यादा लाइक्स मिल चुका है। साथ ही लोग पोस्ट पर अलग-अलग कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘गलत बात है टीचर ने उसे नंबर क्यों नहीं दिए।’ दूसरे यूजर ने लिखा, ‘सही तो है जो कहा वो कर दिया।’