Picture Credit: Instagram
Picture Credit: Instagram

    Loading

    सोशल मीडिया (Social Media) पर कई मजेदार वीडियो वायरल (Video Viral) होते रहते है। जिसे देखकर लोग हंसी से लोट-पोट हो जाते है। इन दिनों आपको हंसाने के लिए एक तांत्रिक के इलाज का मजेदार वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें एक महिला का तांत्रिक इलाज कर रहा है और महिला इलाज में ऐसी बातचीत कर रही है। आप सुनकर हंसी से लोट-पोट हो जाएंगे। वीडियो लोगों को काफी पसंद आ रहा है।

    वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो में नजर आ रहा है कि महिला पर ऊपरी असर से जुड़ा है। वीडियो में आप देख सकते है कि एक महिला अपने होश में नहीं लग रही है और तांत्रिक कुछ झाड़फूंक कर रहा है। महिला पूजा सैनी का नाम लेती है।  इसपर तांत्रिक उसे कमेंट करने के लिए शुक्रिया कहता है तो महिला बिफर पड़ी।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Bhutni_ke (@bhutni_ke_memes)

    उसने कहा रात को सारे फोटो लाइक किए हैं। महिला कहती है कि ये बिना देखे सारे वीडियो लाइक करती है और बाद में देखती है। पहले लाइक करेगी इसके बाद सुनेगी। वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद यूजर्स जमकर मजे ले रहे है।

    वीडियो के देखने के बाद लोग हंसी से लोट-पोट हो रहे है। वीडियो पर यूजर्स ढेरों कमेंट कर रहे है। इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर (Instagram) पर bhutni_ke_memes नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है।