चोर की चालाकी उस पर ही पड़ी भारी, लैपटॉप चुराते वक्त लड़की ने ‘यूं’ सिखाया सबक

    Loading

    नई दिल्ली: कहां जाता है कि चोर बहुत ही चालाक होते है, वे बेहद सफाई के साथ चोरी करते है, और किसी को कानो कान खबर भी नहीं लगने देते, बहुत कम बार ही ऐसा हो जाता है कि चोर का यह कारनामा पकड़ में आ जाता है। ऐसा ही कुछ इस वीडियो में हुआ है, जहां चोर चोरी करने में असफल रह गया।

    दरअसल मार्केट में मौजूद एक कैफे में बैठी महिला के साथ एक घटना होने वाली थी, बता दें कि उसे इस बात की दूर-दूर तक बिल्कुल भी भनक नहीं थी। वह अपने लैपटॉप में काफी देर से व्यस्त थी, लेकिन वहां अचानक एक चोर आया और वहां मौजूद सबके होश उड़ा दिए। आइए जानते है पूरी जानकारी….

    लड़की के पास आया चोर, फिर जो हुआ…. 

    यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, इसमें देखा जा सकता है कि कैफे में बैठी महिला अपने लैपटॉप में बिजी थी। आस-पास बैठे लोग आपस में बातचीत कर रहे थे। तभी बाहर से एक शख्स हेलमेट और कैरी बैग लेकर कैफे के भीतर घुसा। लैपटॉप में बिजी महिला ने नजर उठाकर उसकी तरफ नहीं देखा, लेकिन कुछ ही सेकंड में एक ऐसा हादसा हुआ कि महिला की जान सांस में आ गई।

    चोरी करने घुसा चोर अचानक से सामने बैठी महिला का लैपटॉप छीनता है और फिर बाहर की ओर भागने लगता है।  लड़की ने सतर्कता दिखाई और तुरंत लैपटॉप में लगे चार्जर के तार को खींचा, और इस तरह लैपटॉप को चोरी होने से बचा लिया। 

     

    चोर की नहीं चली चालाकी 

    चोर ने लैपटॉप को ढंग से नहीं पकड़ा था, जिसके कारण उससे लैपटॉप छूट गया। लड़की ने अपना लैपटॉप वापस ले लिया। इसके बाद भी चोर अपने हरकत से बाज़ नहीं आता, जी हां लैपटॉप चोरी करने आया शख्स दोबारा कैफे में घुसता आता है। इस दौरान कैफे में मौजूद सभी लोग सतर्क हो गए और उस चोर पर हमला करने के लिए कुर्सी उठा लिया।

    अब उसे दुम दबाकर वापस भागना पड़ा। सीसीटीवी फुटेज में कैद हुए वीडियो को लोग जमकर शेयर कर रहे हैं। बता दें कि ट्विटर पर इस वीडियो को @ViciousVideos ने शेयर किया है। 38 हजार से ज्यादा बार इस वीडियो को देखा गया। अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।