Picture Credit: Twitter
Picture Credit: Twitter

    Loading

    शादी (Wedding) का दिन हर किसी के लिए खास होता है। इस दिन के लिए दूल्हा-दुल्हन (Groom and Bride) कई तैयारियां करते है। अपनी में शादी के लिए दूल्हा-दुल्हन एक खास एंट्री चाहते है। क्योंकि शादी में दूल्हा-दुल्हन लोगों के आकर्षण का केंद्र होते है। ऐसे में सोशल मीडिया पर शादी में दूल्हा-दुल्हन में मजेदार डांस वीडियो (Dance Video) वायरल होते रहते है। जो लोगों को काफी पसंद होते रहते है। इन दिनों शादी में दूल्हे का अपने दोस्तों के साथ जबरदस्त डांस का वीडियो वायरल (Video Viral) हो रहा है।

    दूल्हे का मजेदार डांस ने तो शादी में महफिल जमा दी। यह दूल्हे के डांस का वीडियो लोगों को काफी पसंद आ रहा है। यह दूल्हे का कमाल का डांस देखकर आपका भी थिरकने का मन करेगा। यह वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. वीडियो में आप देख सकते है कि  सूट-बूट पहने दूल्हा मेहमानों के बीच पहुंच रहा है और तभी वहां पहुंचे लोग उसके स्वागत में खड़े होकर तालियां बजाने लगते हैं। लेकिन उसी समय  दूल्हा भी मेहमानों के बीच अपने दोस्तों के साथ डांस करने लगता है।

    वहीं पास में खड़े कुछ और लोग उसका साथ देने के लिए डांस करने लगते हैं।शादी में मौजूद सभी मेहमान डांस करने के लिए खड़े हो जाते है और फिर धीरे-धीरे सब एक-दूसरे के साथ खूब जोरदार डांस करते हैं। दूल्हे के डांस ने तो महफिल में तो चार चांद लगा दिया। दूल्हे के डांस वीडियो को ट्विटर पर  Monique Edwards नाम के हैंडल से शेयर किया गया है।

    यह डांस का वीडियो लोगों को काफी पसंद आ रहा है। वीडियो पर यूजर्स जमकर कमेंट कर रहे हैं। वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो पर 54 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके है। वीडियो को लोग जमकर एक-दूसरे को शेयर कर रहे है।