हैरतअंगेज: महिला के उपर से गुजरा ट्रक, फिर जो हुआ… देखें- वायरल वीडियो

    Loading

    नई दिल्ली: कई बार हमारी आखों के सामने ऐसे हादसे होते है, जिसे देखकर हमारी रूह कांप जाती है। कुछ रोड एक्सीडेंट ऐसे होते है जिसे देखने के बाद लगता है मानो अब वह इंसान भगवान को प्यारा हो गया होगा, वह मर गया होगा लेकिन कभी कभार कुछ चमत्कार ऐसे होते है , जिस पर यकीन नहीं होता। जी हां सोशल मिडिया पर ऐसा ही एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसे देखने के बाद हमारे होश उड़ जाएंगे। आइए जानते है पूरी खबर क्या है… 

    सोशल मिडिया पर वायरल हुआ वीडियो 

    दरअसल सोशल मिडिया पर ये जो वीडियो वायरल हो रहा है इसे देख लोगों को बेहद हैरानी हो रही है। वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते  है कि एक महिला सड़क पर चल रही है। वह अपने आप में इतनी खोई सी होती है कि उसे  सड़क पर गाड़ियों की खबर तक नहीं होती है। इसे बेफिक्री के बीच एक ट्रक जो कि बहुत ही धीमी रफ्तार में पीछे से आता है, वो उसे टक्कर मार देता है और महिला नीचे गिर जाती है। इसके बाद जो होता है वाकई में बेहद भयानक होता है। 

    ऐसे बची महिला की जान 

    सोशल मिडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते है कि ट्रक की टक्कर से महिला सड़क पर गिर जाती है और ट्रक के पहियों के बीच वाले गैप से ट्रक उसके ऊपर से निकल जाता है और महिला को कुछ नहीं होता। वायरल वीडियो कहां का है, ये तो नहीं पता चल सका है, लेकिन इतना जरूर समझ आ रहा है कि ये वीडियो कहीं विदेश का ही है।

     

    हजारों लोगों ने देखा वीडियो 

    आपको बता दें कि अब तक इस वायरल हो रहे इस वीडियो को 7 हजार से अधिक लोगों ने देखा है। सोशल मीडिया पर इस वीडियो को यूजर्स खूब शेयर कर रहे हैं। इस वीडियो को @CrazyFunnyVidzz नाम की आईडी से शेयर किया गया है, जिस पर अब तक 7 हजार से अधिक व्यूज आ चुके हैं, जबकि सैकड़ों लोगों ने इसे शेयर किया है। ये वीडियो लोगों को एक सबक जरूर दे रहा है कि सड़क पर जब भी चलें तो अपने आंख-कान को खोलकर चलें और हमेशा सावधान रहे ताकि ऐसी घटनाएं ना हो।