Dead Rat In Food
Representative Pic/Social Media

Loading

नई दिल्ली : दुनिया भर में एक से बढ़कर एक जानी मानी फूड कंपनी है। जो फूड सर्विस देने का काम करती है। अच्छी सुविधाओं के लिए कंपनी अच्छी खासी कीमत भी वसूल करती है। ऐसे में जब आप कहीं से खाना आर्डर करते हैं या फिर किसी रेस्टॉरेंट में फूड एन्जॉय करने पहुंचते हैं तो आप वहां शायद किसी भी प्रकार की लापरवाही की उम्मीद नहीं करते होंगे। 

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक रेस्टोरेंट (Restaurant) की हरकतों को देख हर कोई हैरान है। दरअसल, संयुक्त राज्य अमेरिका में मैनहट्टन में एक कोरेटाउन रेस्तरां गैमीओक के खिलाफ एक मुकदमा दायर किया गया है। जिसमें दावा किया गया है कि इसने दो ग्राहकों को उनके सूप में एक मरा हुआ चूहा परोसा था। 

इंस्टाग्राम पर किए गए पोस्ट में आप देख सकते हैं कि गोमांस, चावल और सब्जी के सूप के एक कंटेनर में एक मरा हुआ चूहा दिख रहा है, यह दिखाने वाला एक वीडियो देखा जा सकता है। साथ ही महिला ने वीडियो में कहा, “इतना घिनौना। हमारे सूप में एक मरा हुआ चूहा है। हमने उल्टी कर दी। “

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Eunice L Lee (@eunichiban)

बता दें कि इस पर गैमीओक का कहना है कि महिला का ये इल्जाम झूठा है। उन्होंने पैसे की मांग की और धमकी दी, और जब से हमने इनकार किया, वे सोशल मीडिया के माध्यम से हम पर हमला कर रहे हैं।  इसलिए, हम कानूनी कार्रवाई करने की योजना बना रहे। गौरतलब है कि फिलहाल यह पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है।