Picture Credit: Instagram
Picture Credit: Instagram

    Loading

    शादी (Wedding) हो या पार्टी (Party) में चाहे कितने भी मेहमान हो खाना अक्सर बच ही जाता है। ऐसे में लोग वह बचा हुआ खाना गरीबों में बांट देते है। यह खाना बर्बाद नहीं होता है। लेकिन पार्टी में एक महिला ने ऐसी हरकत कर डाली। जिसे देखकर सब हैरान हो गए। यह महिला की हरकत देखकर शर्म आ जाएगी। सोशल मीडिया (Social Media) पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। यह महिला  पार्टी में आई एक महिला वहां बचे फलों को एक थैले में भर रही है। यह  वीडियो इन दिनों तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है।

    जिसके बाद यह सुर्ख़ियो में बनी हुई है। वीडियो में आप देख सकते है कि एक खूबसूरत महिला शानदार सी ड्रेस पहने हुए काफी स्टाइलिश दिख रही है,लेकिन, वो कुछ अजीब सी हरकत करते हुए नजर आ रही है।  महिला मेज पर रखे हुये, फलों को एक थैले में भर रही है। यह वीडियो देखकर लोग मजेदार कमेंट कर रहे है। इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है। वीडियो को अब तक 4 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके है।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Surprise Love Storie’s 💘💍 (@surprizhikayeler)

    वीडियो को देखकर लोग ढेर सारे कमेंट कर रहे है। इस वीडियो पर एक यूजर का कहना है कि यह वीडियो कजाकिस्तान का है। वहां कुछ लोग पार्टी से जाते वक्त अपने साथ खाने की चीजें भी ले जाते हैं।