बार के वॉशरूम में गई महिला के उड़े होश, दो टॉयलेट के बीच बनी थी ये चौंकाने वाली चीज- देखें विडियो

    Loading

    नई दिल्ली: जब भी हम सार्वजनिक शौचालय का इस्तेमाल करते है तो बहुत सावधानी बरतनी होती है, कई बार आपने ऐसी बहुत खबरें पढ़ी होगी, की किसी दुकान के चेंजिंग रूम में कैमरा लगा है, या फिर किसी सार्वजनिक शौचायल पर भी किसी को कैमरा दिख जाता है जहां लोगों की प्राइवेसी खतरे में आ जाती है, लेकिन आज हम जो खबर आपको देने जा रहे है वह इससे भी ज्यादा चौंकाने वाली है, अब तक आपने सार्वजनिक या किसी भी वॉशरूम में कैमरे होने की बात सुनी होगी लेकिन एक महिला जब बार के एक वाशरूम में जाती है वहां जो देखती है वह देख कर आपकी भी आंखे खुली की खुली रह जाएगी। आइए जानते है आखिर इस महिला ने बार के वॉशरूम में ऐसा क्या देखा, जो सबके होश उडा रहा है… 

    महिला ने वॉशरूम में देखा कुछ ऐसा 

    दरअसल डेली स्टार की रिपोर्ट के अनुसार सोशल मीडिया साइट रेडिट (Reddit) पर एक महिला ने एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उसने एक चौंकाने  वाला वीडियो पोस्ट किया। इस वीडियो के बाजरे में महिला ने बताया कि वो हैंपशायर (Hampshire, England) के एक पब में गई थी जब उसने वॉशरूम इस्तेमाल करने का सोचा। अंदर जाकर जब वो एक टॉयलेट के क्यूबिकल में गई तो वहां बनी स्लाइडिंग खिड़की (Sliding window in toilet cubicle of bar) देख हैरान रह गई। जिसे देख महिला के भी होश उड़ गए। 

    बाथरूम में दिखी खिड़की

    इस चौंकाने वाले वीडियो में महिला ने दिखाया कि कैसे लकड़ी के बने क्यूबिकल में स्लाइड करने वाली खिड़की बनी है। हैरानी की बात यह है कि खिड़की को खिसकाकर आसानी से एक बाथरूम से दूसरे बाथरूम की ओर देखा जा सकता है। इस वीडियो को शेयर करते हुए महिला ने कैप्शन में लिखा कि आखिर ऐसी चीज की क्या जरूरत। उसने बताया कि खिड़की के दोनों तरफ छोटी सी कुंडी लगी है। तो कोई भी खिड़की को पहले से खोलकर देख सकता है कि दूसरी तरफ कोई है तो नहीं और फिर उसे बंद कर सकता है। महिला ने लोगों से सवाल किया कि ऐसी खिड़की का बाथरूम के अंदर क्या मतलब है। वाकई में यह बहुत चौंकाने वाला है कि आखिर इस तरह की खिड़की की टॉयलेट में क्या जरूरत है ? 

    वीडियो पर लोगों ने कही ये बातें

    बता दें कि अब ये वीडियो वायरल हो चुका है और कई लोगों ने इसपर बड़े ही मजेदार कमेंट भी किए हैं। जी हां एक शख्स ने लिखा कि ये इसलिए बना है जिससे लोग बाथरूम में बैठे-बैठे किसी अंजान के सामने अपने गुनाह कबूल कर सकें। तभी दूसरे ने लिखा कि बाथरूम में बैठकर एक क्यूबिकल से दूसरे क्यूबिकल में खाने की चीजें पास करने के लिए वो खिड़की बनी है। हालांकि महिला ने अपनी ओर से भी अंदाजा लगाते हुए कहा कि पब काफी अच्छा था जहां ड्रग्स जैसी चीजें बिल्कुल भी नहीं थी। उसके अनुसार ये खिड़की टॉयलेट पेपर रोल को पास करने के लिए बनाया गया होगा। अगर एक शख्स के पास रोल खत्म हो जाए तो वो दूसरे से मांग सकता है। महिला का तर्क लोगों को काफी सही लग रहा है। लेकिन क्या वाकई इसी तर्क से वह खिड़की बनाई गई है? यह सोचने जैसी बात है।