Picture Credit: Screengrab
Picture Credit: Screengrab

    महाराष्ट्र: आज कल के हर कोई अपने लिए पार्टनर (Partner) की तलाश में रहता है। लेकिन कई बार ऐसा होता है। लोगों को पार्टनर नहीं मिलता। इन दिनों सोशल मीडिया पर महाराष्ट्र (Maharashtra) के चंद्रपुर (Chandpur) से एक ऐसा मामला सामने आया है। जहां एक युवक ने अपने छेत्र के विधायक (MLA) सुभाष धोटे को एक पत्र (Letter) लिखकर अपनी ऐसी समस्या के बारे में बताया। जिसके बारे में शायद ही उन्होंने कभी सोचा होगा कि उनके पास लोग ऐसी समस्या लेकर भी आ गए। यह अजीबोगरीब मामला देखने के बाद वह हैरान है।

    युवक ने विधायक को एक पत्र लिखा। जिसमें युवक ने लिखा था कि ‘मुझे लड़की नहीं मिल रही है मुझे गर्लफ्रेंड दिलाओ’ यह पढ़कर उनका सिर चकरा गया। युवक का पत्र की तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। यह पत्र देखकर लोग हंसी से लोट-पोट हो रहे है। यह पत्र को देखकर आप भी अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे। बता दें कि युवक का नाम भूषण जामुवंत है। युवक ने पत्र में विधायक से गर्लफ्रेंड दिलाने की मांग की है।

    पत्र में लिखा है कि  पूरे तहसील में लड़कियों की भरमार है लेकिन फिर भी मेरी कोई गर्लफ्रेंड नहीं है. ये चिंता का विषय है, मेरा आत्मविश्वास कमजोर हो गया है, मैं ग्रामीण इलाके राजुरा से गड़चांदुर आता-जाता हूं फिर भी मुझसे एक भी लड़की नहीं पटती है।

    लड़के का कहना है कि गंदी शक्ल वाले लोगों की भी गर्लफ्रेंड है, मैं आपसे विनती करता हूं कि आप युवतियों को प्रोत्साहन दे कि वह हम जैसे लड़कों को भाव दे। यह पत्र पढ़कर सुभाष धोटे का कहना है कि उन युवक की खोज की जा रही है। उसे इस बारे में समझा कर कोई हल निकाला जायेगा।