चाइनीज बिरयानी पर मचा बवाल, जानें क्यों वायरल हो रही रेसिपी

    नई दिल्ली : बिरयानी भला किसे पसंद नहीं आएगी। यह एक पसंदीदा भोजन है जिसका नाम सुनते ही मुंह में पानी आ जाता है। खासकर नॉनवेज खाने वालों के लिए तो बिरयानी सबसे अच्छी डिश है। कई जगह फूड्स के साथ नए एक्सपेरिमेंट किये जाते है। लेकिन कुछ अलग करने की होड़ में अगर  कुछ ऐसा डाल दिया जाए जिससे टेस्ट खराब हो जाए तो जाहिर सी बात है आपकी यह डिश फ्लॉप हो जायेगी। 

    रोजाना सोशल मीडिया पर कई तरह की अजीबोगरीब डिश की रेसिपी आती रहती है। इनमे से एक रेसिपी ऐसी है जिसके वजह से सोशल मीडिया पर बवाल मच गया है। हाल ही में एक बिरयानी की रेसिपी का वीडियो वायरल हो रहा है।

    चाइनीज बिरयानी रेसिपी 

    आपको बता दें कि इस बिरयानी का वीडियो ‘कुकिंग’ नाम के यूट्यूब चैनल पर शेयर किया गया है। वहीं, इसका एक फोटो जावेरिया नाम के यूजर की तरफ से शेयर किया गया है। फोटो शेयर करते हुए जावेरिया ने कैप्शन में लिखा- ‘मैंने सब कुछ देखा है’। इस रेसिपी को देखने के बाद लोगों के मन में तरह-तरह के सवाल पैदा हो रहे हैं। क्योंकि वीडियो के टाइटल में पहले ‘चाइनीज बिरयानी रेसिपी लिखा हुआ है’।

    फ्राइड राइस और बिरयानी मिक्सचर 

    इसके बाद लिखा है- चिकन और वेजिटेबल फ्राइड राइस रेस्टोरेंट स्टाइल। यही वजह है कि व्यूवर्स असमंजस में हैं। वीडियो को ध्यान से देखने पर पता चलता है कि कुकिंग करते हुए महिला इस बात को नहीं तय कर पा रही है कि वो फ्राइड राइस बनाना चाहती है या बिरयानी। इसी वजह से दोनों का मिक्सचर बना देती है।

     

    वीडियो पर बने मीम्स

    दरअसल यह पोस्ट वायरल होने के बाद इस पर मीम्स भी बन रहे हैं। आपको बता दें कि यूट्यूब पर इस वीडियो को अब तक 8 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। साथ ही लोग कमेंट्स के जरिए अपने रिएक्शन भी दे रहे हैं।इसमें एक यूजर ने लिखा कि बिरयानी के साथ इतनी ज्यादती करने की क्या जरूरत है। वहीं दूसरे ने लिखा कि पता नहीं अभी और क्या-क्या देखना बाकी रह गया है? इससे साफ जाहिर है कि लोगों को उनके फेवरेट फूड के साथ किसी तरह की छेड़खानी पसंद नहीं है।