Picture Credit: Instagram
Picture Credit: Instagram

    कृति सैनन (Actors Kriti Sanon) और पंकज त्रिपारी (Actor Pankaj Tripati) की हाल ही में रिलीज हुई फिल्म मिमी (Mimi Movie) का गाना ‘परम सुंदरी’ (Param Sundari Song) लोगों को काफी पसंद आ रहा है। इस गाने पर एक छोटी बच्ची ने इतना बेहतरीन डांस किया है कि यूजर्स बच्ची के डांस की तारीफ करते नहीं थक रहे है। यूजर्स बच्ची के लिए कमेंट में लिखा है कि ‘वाह सुंदरी’, मिमी फिल्म का गाना  ‘परम सुंदरी’, फिल्म के जैसे इसे भी लोगों का जमकर प्यार मिल रहा है।

    इस गाने में कृति सैनन ने गजब का डांस किया है और उनके एक्सप्रेशन भी कमाल के है। इस छोटी बच्ची ने भी कृति की तरह ही कपड़े और उनकी तरह कमाल के एक्सप्रेशन दिखाकर डांस कर रही है। बच्ची ने अपनी अदाकारी से सभी की घायल क्र दिया है और कृति को भी पीछे छोड़ दिया है। बच्ची का ‘परम सुंदरी’ पर डांस वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। बता दें कि इस बच्ची का नाम सोनी है।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Tania & Sony (@tania_and_sony)

    इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर ‘तानिया एंड सोनी’ (tania_and_sony) नाम के हैंडल सेशेयर किया गया है।  वीडियो में आप देख सकते है कि बच्ची टीवी स्क्रीन के सामने खड़े होकर हूबहू वैसे ही डांस कर रही है, जैसे की स्क्रीन पर कृति कर रही हैं. उसने इतना बेहतरीन डांस किया है कि असली और नकली में फर्क कर पाना मुश्किल हो गया है।

    साथ ही एक्सप्रेशन के तो क्या ही कहने, इसमें तो इस बच्ची ने कृति की तरह ही एक्सप्रेशन देकर लोगों को अपना फैन बना लिया है। यूजर्स बच्ची के वीडियो पर जमकर तारीफ और ढेरों कमेंट करने से अपने आप को रोक नहीं पा रहे हैं।