इस लड़की ने किया अपनी खूबसूरती का खुलासा, घिनौना राज जानकर आप भी कहेंगे ‘ना बाबा ना’

    Loading

    नई दिल्ली: सुंदरता भला किसे अच्छी नहीं लगती। सुंदर दिखने के लिए दुनिया भर की महिलाएं कुछ न कुछ नया पैंतरा आजमाने की कोशिश करती है, चाहे फिर वो कितना भी महंगा क्यों न हो, लेकिन अमेरिका के एक ब्यूटी ब्लॉगर ने खूबसूरत और चमकदार त्वचा पाने का एक ऐसा राज बताया है जिसे जानकार आप दंग रह जायेंगे। आइए जानते है आखिर इस ब्यूटी ब्लॉगर ने खूबसूरत दिखने के लिए ऐसा कौन सा राज बताया जिसे जानकर हर किसी को उल्टी आ गई… 

    सुंदरता पाने का अजीब तरीका 

    आपको बता दें कि इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही इस महिला का दावा है कि चेहरे पर पुरुषों के सीमेन को फेस क्रीम के तौर पर लगाने से चमकदार त्वचा पाई जा सकती है। जी हां जानकर हैरान हुए ना? लेकिन इस अजीब राज की वजह से अब ये महिला सोशल मीडिया पर तेजी से बहुत वायरल हो रही है। दरअसल ये बात सुनकर ही बेहद अजीब लग रही है, लेकिन 26 साल की अमेरिका की ब्यूटी ब्लॉगर केली ज़ोलैंस्की (Kelly Zolanski) ने एक वीडियो के जरिये लोगों के सामने अपने चेहरे पर सीमेन (Woman using semen as face cream) लगाकर दिखाया।

    लड़की का अजीब दावा

    इस बारे में उसका दावा है कि इसमें भरपूर पोषण और प्रोटीन होता है और इतना ही नहीं बल्कि ये त्वचा में नई जान ला देता है। आपको बता दें कि न्यूयॉर्क (New York News) में रहने वाली केली एक ब्यूटी ब्लॉगर हैं और सेल्फ ग्रूमिंग के तमाम तरीके अपने फॉलोअर्स के साथ साझा करती रहती हैं। अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। 

    स्पर्म फेशियल बढ़ाता है खूबसूरती 

    बता दें कि Daily Mail के मुताबिक केली का कहना है कि उसे सीमेन को फेस क्रीम की तरह इस्तेमाल करने का आइडिया तब आया, जब उन्होंने इंटरनेट पर देखा कि स्पर्म (Woman Uses Sperm as Face Cream) में कितना पोषण होता है। इतना ही नहीं बल्कि उन्होंने अपने एक दोस्त के ज़रिये कंटेनर में सीमेन हासिल किया और फिर उसे मॉइस्चराइजर के साथ मिलाकर अपने चेहरे पर लगाया। इसे लगाने के बाद उनका कहना है कि ये सूखने के बाद परत जैसा हो जाता है, लेकिन ये तब तक आपके चेहरे को भरपूर पोषण दे चुका होता है। हालांकि वे इस बात को मानती हैं कि ये काफी अजीब है और उसकी स्मेल भी बिल्कुल अच्छी नहीं है, लेकिन केली का दावा है कि ये त्वचा के लिए काफी फायदेमंद है। इस अजीब सा दावा सुनकर पूरी दुनिया चौंक गई है।

    लोगों ने दी मिली-जुली प्रतिक्रिया

    दरअसल ब्यूटी ब्लॉगर ( beauty blogger) के इस घिनौने और बेहद अजीब एक्सपेरिमेंट (Weird Beauty Experiment) को अब तक टिकटॉक पर 3.3 मिलियन बार देखा जा चुका है और इसे करीब 3 लाख लोग लाइक भी कर चुके हैं। इतना ही नहीं बल्कि इस अजीबोगरीब ब्यूटी हैक पर लगभग 12 हज़ार कमेंट्स भी आ चुके हैं।

    केली ने दी ये सलाह

    वैसे तो केलि की बातें सबको हजम होने वाली नहीं है, लेकिन फिर भी हम आपको बताते है। केली अपनी इस खोज को महंगे ब्रांड के प्रोडक्ट्स का सस्ता विकल्प बता रही हैं और सीमेन को फ्रिज में स्टोर करने की भी सलाह दे रही हैं। हालांकि उनका कहना है कि इससे कुछ लोगों को फायदा नहीं भी हो सकता है।  उनके इस बेहद अजीब एक्सपेरिमेंट पर केली के भाई और मां ने जहां मज़ेदार प्रतिक्रिया दी है, वहीं इंटरनेट पर ज्यादातर लोग इसे देखकर लोग काफी हैरान हो गए है।