Photo - Social Media
Photo - Social Media

    Loading

    पकिस्तान : मदरसे में अभिवावक अपने बच्चों को अच्छी शिक्षा प्राप्त करने के लिए भेजते हैं, लेकिन अगर शिक्षा देने वाले शिक्षक (Teacher) ही बच्चों के शत्रु बन जाए तो? पाकिस्तान (Pakistan) से यौन शोषण (Sexual Harassment) का बेहद ही चौंका देने वाला मामला सामने आया है। जिसमें किसी एक बच्चे के साथ नहीं बल्कि 10 बच्चों के साथ कुकर्म किया गया हैं और पुलिस (Police) को शक है कि मदरसे में और भी ऐसे बच्चे हो सकते हैं। जिनके साथ ऐसा हुआ होगा।

    दरअसल, यह मामला पाकिस्तान के पंजाब (Punjab) प्रांत से सामने आया है। जहां पर एक मदरसे (Madrassa) में कम से कम 10 नाबालिग लड़को के साथ कुकर्म किया गया है। हैरान करने वाली बात तो यह है कि उनके साथ ऐसा किसी बाहर वाले ने नहीं, बल्कि मदरसे के ही एक कारी बशीर नाम के शिक्षक ने किया हैं। पीड़ित छात्रों के अभिभावकों द्वारा दर्ज कराई गई प्राथमिकी के मुताबिक बशीर उनके बच्चों को जबरदस्ती मदरसे में अपने कमरे के अंदर ले गया और छात्रों के साथ कुकर्म किया। 

    पुलिस के मुताबिक, आरोपी कारी बशीर ने इस बात को खुद भी स्वीकारा है कि उसने बीते 2 महीने में लड़को को यौन शोषण का शिकार बनाया है। जिसके आरोप में कारी बशीर को बुधवार को गिरफ्तार कर लिया गया है और अगले 4 दिनों तक आरोपी को पुलिस हिरासत में रखा जायेगा। मामले पर पुलिस का कहना है कि उन्होंने मदरसे के सभी छात्रों से अनुरोध किया है कि अगर उनका भी यौन शोषण किया गया है, तो वो पुलिस को बताएं। पुलिस ने चार पीड़ित छात्रों को चिकित्सा जांच के लिए एक अस्पताल भेजा है।