ये है देसी जुगाड़, शख्स ने ऑटो को बना दिया ‘Scorpio कार’, देखें- वायरल वीडियो

    Loading

    नई दिल्ली : जुगाड़ एक ऐसी चीज है जिससे समस्यांए खत्म होती है। साथ ही हमें किसी काम में आसानी होती है। इसमें सबसे आगे है हमारा देश भारत। यहां देसी जुगाड़ करके कई समस्याओं को चुटकी में सुलझा लेते है। आज हम ऐसे ही एक नायाब देसी जुगाड़ के बारे में आपको बताने जा रहे है, सोशल मिडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। जिसे देखकर आप भी चौंक जायेंगे। 

    ऑटो को बनाया स्कार्पियो  

    बड़ी गाडी चलाने का सपना हर एक आम आदमी का होता है। लेकिन बड़ी गाड़ियां इतनी महंगी होती है की एक आम आदमी इसे नहीं खरीद पाता। इस वजह से वो अपने सपने पुरे नहीं कर पाता लेकिन दुनिया में ऐसे कई लोग जो हार नहीं मानते और अपनी इच्छाओं को पूरा करने के लिए कोई ना कोई रास्ता निकाल ही देते है।

    ऐसा ही एक शख्स है जिसने अपने सपनों को पुरा करने के लिए एक देसी जुगाड़ अपनाया है। जी हां एक शख्स ने ऑटो को ऐसे मोडिफाई किया है की  पूरी तरह स्कार्पियो कार की तरह दिख रही है। 

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by 🚘Cars Forever 🇮🇳🤍🚘 (@cars._.hearted_7)

     

    शख्स की कलाकारी 

    इस वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि जब गाड़ी को पीछे से देखा गया तो वह बिल्कुल स्कॉर्पियो कार की तरह दिखाई दिया, लेकिन जैसे ही उसके करीब से लोग गुजरे तो दिखा कि यह तो ऑटो है।

    जिन लोगों ने इस वीडियो को देखा वो तो हैरान रह गए। ब्लैक ऑटो को ब्लैक स्कॉर्पियो के लुक में बदल दिया। कुछ ही सेकंड का वीडियो इंस्टाग्राम पर खूब देखा जा रहा है। इसे कार्स फॉरएवर नाम के इंस्टाग्राम द्वारा शेयर किया गया है। इस वीडियो (Instagram Reels Video) पर कई अन्य यूजर्स ने कमेंट्स भी किये है।