(Image-Social Media)
(Image-Social Media)

    Loading

    नई दिल्ली: दुनिया में कुछ चीजें ऐसी है जो चर्चा का विषय बन जाती है। हाल ही में एक ऐसी ही खबर सामने आई है। जी हां विश्व में एक ऐसा क्लब है जो सिर्फ और सिर्फ अमीर लोगों के लिए है। जी हां आपको बता दें कि इस क्लब का नाम एलीट सेक्स क्लब है, जहां सिर्फ बेहद अमीर, बहुत फेमस और बहुत खूबसूरत लोगों को ही एंट्री मिलती है,और इतना ही नहीं बल्कि एन्ट्री के लिए जटिल प्रक्रिया से होकर गुजरना पड़ता है। तो आइए जानते है इस  एलीट सेक्स क्लब के बारे में कुछ रोचक बातें… 

    मेंबरशिप के लिए 57 लाख

    आपको बता दें कि यह क्लब अमेरिका के कैलिफोर्निया में है और इसका नाम है Snctm है। हैरानी की बात तो यह भी है कि Snctm का एप्लीकेशन प्रोसेस का बहुत सख्त है। जैसा कि  हमने आपको बताया यहां सिर्फ हाई सोसाइटी के लोगों को ही एंट्री मिलती है। बता दें कि इस सोशल क्लब की मेंबरशिप के लिए करीब 57 लाख रुपए देने होते हैं। इसके बाद टिकट की कीमत का खर्च अलग से होता है, हालांकि इसमें एक छोटा सा लूपहोल भी है, जिसका फायदा उठाकर वैसे लोग भी इसमें एंट्री ले लेते हैं जो ज्यादा अमीर नहीं होते हैं।  

    होती है दूसरी दुनिया 

    दरसल Snctm हाई-स्किल्ड परफॉर्मर्स और वेटर्स को हायर करता है। तो परफॉर्मर्स के तौर पर भी लोग इस क्लब में एंट्री की कोशिश करते हैं। फिलहाल परफॉर्मर्स की हायरिंग का प्रोसेस शुरू किया गया है। डेली स्टार ने एक एक्सपीरियंस्ड एंटरटेनर से इन पार्टियों के बारे में बात की। उन्होंने बताया- Snctm इवेंट में गेस्ट के तौर पर जाना ही इस जॉब की सबसे खास बात है। स्टाफ, गेस्ट, कास्ट और मेंबर्स सभी बहुत अच्छे से ट्रीट करते हैं और यह किसी दूसरी दुनिया की तरह लगता है। 

    अलग तरह की थीम 

    इस बारे में बात करते हुए एंटरटेनर ने कहा- ‘क्रिएटिविटी के नजरिए से देखें तो क्लब के अंदर बहुत सारे मौके मिलते हैं। पहले एक्सपीरियंस के आधार मैं कम्युनिटी को और बेहतर बनाने की दिशा में योगदान देने में सफल रही थी। हमारे लिए हर दिन नया होता है क्योंकि हम बहुत सारे शहरों में काम करते हैं। पार्टियों को सफल बनाने के लिए हम बहुत गहरी प्लानिंग करते हैं। हर शाम की एक थीम होती है। जिसमें पर्सफॉर्मर्स को अपने आउटफिट के लिए भी प्लान करना होता है और परफेक्ट रूटीन भी बनाना होता है। इस तरह यह अमीरों का का क्लब चलता है।