Screengrab from Posted Video
Screengrab from Posted Video

    Loading

    सोशल मीडिया पर वायरल (Viral On Social Media) होने वाले वीडियो में कई तरह के खतरनाक वीडियो भी शामिल है। जहां इंसानों को खतरनाक जानवरों के साथ खेलते हुए देखा जाता है। वैसे तो सांप के भी वीडियो वायरल होते हैं, जो काफी भयानक होते हैं। ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक छोटी बच्ची खतरनाक सांप (Little Girl Playing with Snakes) के साथ खेलते हुए दिखाई दे रही है।    

    वायरल वीडियो में नज़र आ रही इस बच्ची का नाम एरियाना है, जिसकी उम्र तकरीबन 7-8 साल है। जिस तरह यह बच्ची सांप के साथ खेल रही है, उसे देखकर ऐसा ही लग रहा है कि यकीनन उसे इस सांप से थोड़ा सा भी डर नहीं लग रहा है। वो ऐसे ही तरह-तरह के ज़हरीले सांपों के साथ रहती है और उनके साथ खेलती भी है। 

    देखें वीडियो-

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Ariana (@snakemasterexotics)

    वीडियो में देखा जा सकता है कि एरियाना घर में ही मखमली कार्पेट पर लेटी हुई है। उसने अपने पैरों पर एक सफेद रंग का सांप लटका रखा है। मानों वह सांप को पैरों से झूला झुला रही है। साथ ही वह सांप का मुंह अपनी ओर खींचकर उसे प्यार भी करती है। सांप भी बच्ची के साथ इस एंजॉय कर रहा है। सांप भी बच्ची से परिचित होता है, इसलिए वह उसे कुछ भी नहीं करता है। 

    इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर snakemasterexotics नाम के अकाउंट से शेयर किया जाता है। एरियाना के इस वीडियो को देखकर हर कोई दंग रह गया है।  वह साँपों के साथ उस तरह खेलती है, जैसे कोई पालतू कुत्ते बिल्ली के साथ खेलता है। छोटी बच्ची के इस वीडियो को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। साथ ही कई तरह के कमेंट्स भी कर रहे हैं।