Photo Credit- Twitter/WalesOnline
Photo Credit- Twitter/WalesOnline

    Loading

    दिल्ली : प्यार को लेकर आए दिन हमें कुछ नया और अनोखा सुनने को मिलता रहता है। कभी-कभी तो प्यार को लेकर हमें ऐसी कहानियां भी सुनने को मिल जाती है। जिसे सुनकर हम और आप दंग रह जाते है। अब प्यार को लेकर एक ऐसा मामला सामने आया हैं। जिसे सुनकर शायद आप भी चौंक जाएंगे। जब भी कोई प्यार में पड़ता है तो उसकी सबसे पहली ख्वाहिश होती है कि वो अपने प्रेमी के साथ कुछ प्यार के पल बिताए, साथ बैठना, साथ में घूमना और कुछ मीठी यादों को एकत्रित करना, लेकिन आज हम आपको एक ऐसे अनोखे प्रेमी-प्रेमिका के बारें में बताने जा रहे हैं। जिसमें प्रेमी एक कैदी है और वो 40 साल की सजा काट रहा है। ऐसे में उसे एक ऐसी महिला से प्यार हो गया है। जो 4 बच्चों की मां है। जेल में बंद होने की वजह से दोनों के मिलने की कोई उम्मीद भी नहीं है, लेकिन इनका ये रिश्ता इस मोड़ पहुंचा गया है तो चलिए, आज हम आपको बतातें हैं ये दिलचस्प कहानी।  

    दरअसल, ये कहानी ब्रिटेन की रहने वाली महिला लॉरा ओ सुलिवन (Laura O’Sullivan) की है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, लॉरा की उम्र 32 साल है और वो अपने 4 बच्चों की मां हैं। बता दें, लॉरा एक सिंगल मदर हैं। पति के साथ तलाक लेने के बाद वह अपने पिता के घर पर ही अपने बच्चों के साथ रह रहीं थीं। साल 2021 में कोरोना के दौरान लॉरा के पिता की कोरोना से मौत हो गई। जिसके बाद लॉरा अपनी जिंदगी में अकेलापन महसूस करने लगीं। इस दौरान अपने खालीपन को दूर करने के लिए वो अपने लिए एक पार्टनर को तलाश रही थी। 

    लॉरा ने मीडिया को बताया कि वो एक बार टिक टॉक देख रही थी। उस दौरान उन्हें टेरेल का वीडियो नजर आया। वहां पर टेरेल के बारे में सारी जानकारी दी गई थी। इसके बाद JPay app की मदद से लॉरा ने टेरेल से संपर्क किया। उनके मुताबिक टेरेल से संपर्क करने के दौरान उनको जरा भी आईडिया नहीं था कि टेरेल जेल में आखिर क्यों बंद है। संपर्क में आने के बाद जब धीरे-धीरे दोनों में बातचीत शुरू हो गई तो उस दौरान लॉरा को पता चला कि टेरेल जेल में 19 साल के उम्र से ही एक हत्या की सजा काट रहा हैं। जिसकी अवधि करीब 40 साल की है। हैरानी की बात तो यह है कि सच जानने के बावजूद भी लॉरा ने टेरेल का साथ नहीं छोड़ा।   

    गौरतलब है कि लॉरा को इस बात से कुछ खास फरक नहीं पड़ता। उनके मुताबिक टेरेल ने हत्या जैसी गलती 18 साल की उम्र में किया था। जब वे टीनेजर थे। जिसकी सजा उन्हें 19 साल की उम्र में मिली। अब दोनों के बीच गहरा प्यार है। जहां पहले वो दिन में 15 मिनट फोन पर बात करते थे, लेकिन अब ये दिन में करीब 12 बार आपस में बातचीत करते है। हालांकि, इसके लिए उन्हें पैसों का भुगतान भी करना पड़ता है। लॉरा बताती हैं कि वह टेरेल के साथ फोन पर ही रोमांस करती हैं। अप्रैल 2022 में टेरेल ने अपने इस रिश्‍ते की जानकारी अपनी बहन और मां को दी थी और इसके बाद दोनों से सगाई कर ली और अब वो दोनों एक-दूसरे से शादी की पूरी तैयारी में है।