Pic : @GoodNewsCorres1
Pic : @GoodNewsCorres1

Loading

नई दिल्ली : सोशल मीडिया (Social Media) पर आए दिन कई हैरान कर देने वाले वीडियो (Viral Video) देखने को मिलते है। कुछ वीडियो देखकर तो लोगों को अपनी आंखों पर भी यकीन नहीं होता। कभी चौंकाने वाला वीडियो सामने आता है तो कभी-कभी ऐसे वीडियो वायरल होता है जिसे देखकर हम हैरान हो जाते हैं। हर कोई चाहता कि वो जिससे भी प्यार करे उसका साथ अजीवन उसके साथ बना रहे है।

मगर हर किसी के किस्मत में अपना प्यार पाना नहीं लिखा होता। ऐसे में सोशल मीडिया पर बेहद इमोशनल कर देने वाला वीडियो वायरल हो रहा। जिसे देखकर आप भी इमोशनल हो जाएंगे। बता दें कि इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफार्म ट्विटर पर शेयर किया है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि ऑस्ट्रेलिया का एक युवक अपनी गर्लफ्रेंड के पिता के साथ बात करता नजर आ रहा है। युवक अपने गर्लफ्रेंड के पिता से कहता है, “मैं आपकी बेटी से बेहद प्यार करता हूं, मैं उसे बेहद खुश रखूंगा, मैं आपकी फैमिली से भी बहुत प्यार करता हूं।” 

युवक आगे कहता है कि मुझे आपका आशीर्वाद चाहिए, मैं आपकी बेटी से शादी करना चाहता हूं। लड़के की इस बात को सुनकर लड़की का पिता बेहद भावुक हो जाता हैं। वह लड़के को प्यार से गले लगा लेता हैं और उसके सिर को चूम लेता हैं। वीडियो देख हर कोई हैरान रह गया। फिलहाल, ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और यूजर्स इसपर खूब रिएक्शन भी दे रहे हैं। आंखों में आंसू लिए पिता की मुस्कुराहट को देख नेटिजन्स भी अपना दिल हार बैठे हैं।