बाघ ने खींची लोगों से भरी SUV, आनंद महिंद्रा ने कही ये बड़ी बात, देखें- वायरल वीडियो

    Loading

    नई दिल्ली: जैसा की हम सब जानते है। देश के मशहूर उद्योगपति और महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन आनंद महिंद्रा हमेशा से सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते है। इनके द्वारा कई मोटिवेशनल वीडियो वे सोशल मीडिया पर पोस्ट करते है। ऐसा ही एक वीडियो हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। आपको बता दें कि ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।  

    दरअसल, इस वीडियो में पर्यटकों से भरी महिंद्रा की एक एसयूवी कार को एक बाघ अपने दांत से खींच रहा है, जो यह दिखाता है कि बाघ कितना शक्तिशाली है। आपको बता दें कि यह वीडियो कर्नाटक के बन्नेरघट्टा राष्ट्रीय उद्यान की है। सोशल मीडिया पर ये विडियो बहुत धूम मचा रहा है। 

    वहीं, इस वीडियो में एक आदमी को चिल्लाते हुए यह सुना जा सकता है कि हे भगवान, वो पूरी कार खींच रहा है। इस वीडियो को आनंद महिंद्रा ने ट्वीट किया और कहा कि शायद बाघ में मेरी तरह यह मानता है कि महिंद्रा कारें डिलीशियस हैं। वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि बाघ कार के पिछले हिस्से को बार-बार चबा रहा है। 

    आनंद महिंद्रा के इस ट्वीट पर लोगों की ढेर सारी प्रतिक्रियाएं आ रही हैं। वहीं, वीडियो को शेयर किए जाने के बाद से अब तक 4 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है।वहीं, जाइलो के अंदर रहे यश शाह ने भी दूसरे एंगल से बाघ का वीडियो शेयर किया है।

     

    यश के मुताबिक यह घटना 22 नवंबर 2020 को बन्नेरघट्टा नेशनल पार्क में घटी थी। अब ये वीडियो देख सभी लोग दंग है, हालांकि आनंद महिंद्रा ने इस बाघ के हरकत को अपने अलग और नए एंगल से देखा है।