Pic : @HumansNoContext
Pic : @HumansNoContext

Loading

नई दिल्ली : सोशल मीडिया (Social Media) एक ऐसा प्लेटफॉर्म है जहां आए दिन तरह-तरह के वीडियो वायरल (Viral video)  होते रहते हैं। इनमें से कुछ तो इतने अतरंगी होते कि जिसे देखकर कभी-कभी तो हमारी अपनी आंखों पर यकीन कर पाना मुश्किल होता है तो वहीं कुछ ऐसे वीडियो भी वायरल होते हैं। जिन्हें देखकर हम हंसी के ठहाके लगाने पर मजबूर हो जाते है। 

ऐसा ही एक वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। दरअसल, इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक शख्स कैसे प्लेटफॉर्म और ट्रेन के भीड़-भाड़ से बचने और पहले सीट पाने के लिए गजब का जुगाड़ (Desi Jugaad) लगाते हुए नजर आ रहा है। जिसे देखकर हर कोई दंग रह गया। 

अगर हम आपसे पूछे कि आप ट्रेन (Train) के अंदर कैसे जाते हैं तो आप यही कहेंगे कि दरवाजे से क्योंकि वही एकमात्र रास्ता है। मगर इस वीडियो में जहां सब लोग ट्रेन के आने पर उसके दरवाजे से अपना सामान लेकर अंदर जा रहे हैं तो वहीं एक शख्स प्लेटफॉर्म की तरफ लगी ट्रेन की खिड़की से अंदर घुसता है। 

हैरानी की बात तो ये है कि ट्रेन की खिड़की बहुत ही थोड़ी सी खुली होती है। जिससे शख्स अंदर घुसता है। यह शख्स सबसे पहले अपने जैकेट को निकालकर अंदर डालता है और फिर उसके बाद वो खुद लेटकर खिड़की के जरिए बड़ी ही आसानी से ट्रेन के अंदर घुस जाता है और बड़ी ही आसानी से सबसे पहले पहुंचकर अपनी सीट पर बैठ जाता है। 

गौरतलब है कि शख्स के इस जबरदस्त जुगाड़ का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। जिसे देखकर हर कोई हैरान है। बता दें कि इस वीडियो को अब तक 55 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है। यूजर्स भी इस भरपूर रिएक्शन दे रहे हैं। लोगों को ये जुगाड़ खूब पसंद भी आ रहा है।