शेर को छूने के लिए टूरिस्ट ने खोली बस की खिड़की, फिर हुआ कुछ ऐसा, अपने रिस्क पर देखें Video

    Loading

    आज के समय में लोगों को जंगल सफारी (Jungle Safari) के बहुत शौकीन हो गए हैं। जिसके कई वीडियो भी सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल (Viral Video) होते हैं। टूरिस्ट (Tourist) के उन वीडियो को काफी पसंद भी किया जाता है। कुछ ऐसा ही एक वीडियो तेज़ी से वायरल हो रहा है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी ट्रेंड (Trendy Video) भी कर रहा है।

    इस वीडियो में शख्स की लापरवाही साफ देखी जा सकती है। यह वीडियो किसी नेशनल पार्क (National park) का है, जहां एक शख्स बस के अंदर बैठा नजर आता है। जैसे ही बस एक शेर (Lion Video) के पास पहुंचती है तो टूरिस्ट बस की खिड़की खोल देता है।

    यह वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि, शख्स शेर को छूने के लिए खिड़की खोल देता है और शी को छूता है। उसके हाथ में कैमरा भी है। पहले तो शेर कुछ नहीं करता, लेकिन अगले ही पल वह भड़क जाता है और टूरिस्ट पर गुस्से से गुर्राना लगता है। जिससे टूरिस्ट घबरा जाता है और जल्दी से खिड़की बंद करने की कोशिश करने लगता है। वीडियो देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि शेर ने खिड़की से ही हमला करने की कोशिश की होगा। ये नजारा बहुत डरा देने वाला है। 

    यह वीडियो अफ्रीका के सेरेनगेटी नेशनल पार्क में शूट किया गया है। इस दिल दहला देने वाले वीडियो को यूट्यूब पर Maasai Sightings ने शेयर किया है। वीडियो देखकर लोग टूरिस्ट की बहुत आलोचना कर रहे हैं। टूरिस्ट की इस हरकत को लेकर सोशल मीडिया पर लोग जमकर उसे भला-बुरा भी कह रहे हैं। वहीं कुछ यूज़र्स ने इस शख्स को सबसे मूर्ख इंसान भी बताया है।