महिला ने पुलिस से की हाथापाई, हेकड़ी दिखाकर बोली- होश में रहो, वरना वर्दी उतरवा दूंगी! देखें Video

    उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ (Lucknow) में बीच सड़क पर कैब ड्राइवर की पिटाई करने वाली लड़की के बाद एक ऐसा ही दूसरा वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। दरअसल उत्तराखंड के नैनीताल (Nainital) ने घूमने आई महिला, लेडी एसआई के साथ हाथापाई (Woman tried to scuffled with Woman SI) पर उतारू हो गई। साथ ही महिला ने अन्य पुलिसकर्मी को वर्दी उतरवाने की धमकी तक दे डाली।  

    क्या है पूरा मामला?

    पुलिस नैनीताल के तल्लीताल में नियमित चेकिंग कर रही थी इस बिच हिमाचल नंबर की एक कार वहां पहुंची, जिसके शीशे पर ब्लैक फिल्म लगी थी। डयूटी पर मौजूद महिला पुलिस उपनिरीक्षक (SI) राजकुमारी सिंघानिया ने नियमानुसार उसे हटाने के लिए कहा, इसके बाद कार चालक भड़क गए और महिला पुलिसकर्मी से बदसलूकी करने लगे।

    वर्दी उतरवाने की दी धमकी

    महिला और उसके अन्य साथी पुलिसकर्मियों के साथ गाली-गलौच और हाथापायी पर उतारू हो गए। पुलिसकर्मियों को हेकड़ी दिखाते हुए कार में बैठे पर्यटकों ने पैसे लेकर छोड़ देने की बात भी कही। महिला की बदसलूकी इतनी बढ़ गई कि उसने महिला दरोगा को धमकाते हुए कहा, तेरी औकात नहीं जो इस गाड़ी का चालान कर सको। इतना ही नहीं उसने पुलिसकर्मियों की वर्दी उतरवाने की धमकी तक दे डाली। महिला ने कहा कि अगर पैसे चाहिए तो बताओ, गाड़ी को कुछ नहीं कर सकते। मौके पर मौजूद लोगों ने घटना का वीडियो बना लिया, जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 

    महिला पर स्थानीय लोग भड़के

    सड़क पर हंगामा बढ़ा तो स्थानीय लोग बचाव में इकठ्ठा हो गए। पर्यटकों ने स्थानीय लोगों को औकात दो कौड़ी की बता दी, और कहा कि आप जैसे लोग हमारे घरों में पोछा लगाते हैं। इसके बाद लोग भड़क गए। पुलिस ने मामले को बढ़ता देख अतिरिक्त फोर्स मंगाकर हालत पर काबू किया। पुलिस ने पर्यटकों  की 6 करोड़ की गाड़ी को सीज कर लिया। 

    इन धाराओं के तहत केस दर्ज

    थानाध्यक्ष विजय मेहता ने जानकारी दी गई कि, दिल्ली के वसंत विहार के रहने वाले शिवम मिश्रा, विवेक और संदीप के साथ ही कानपुर निवासी महिला स्मिता के खिलाफ गाली गलौच, सरकारी कर्मी को धमकाने और सरकारी काम में बाधा डालने के आरोप में आईपीसी की धारा 504, 506, 353, 186 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है।