मर्सिडीज बेंज से हुए टक्कर में ट्रैक्टर दो टुकड़ों में बंटा, वीडियो देखकर हैरान रह गए लोग

    Loading

    आंध्र प्रदेश : दो वाहनों के बीच जब टक्कर होती है तो अक्सर ज्यादा नुकसान छोटे वाहनों को पहुंचता है। ज्यादा चोट भी छोटे वाहनों को ही आती है, लेकिन बाईपास रोड पर हुआ यह हादसा तो एकदम इसका उल्टा नजर आ रहा है। जिसमें एक ट्रैक्टर और मर्सिडीज (Mercedes-Benz Car) बेंज कार की टक्कर के बाद ट्रैक्टर (Tractor) दो हिस्सों में टूट गया। तो चलिए आपको बताते हैं इस पूरी घटना के बारे में। 

    आंध्र प्रदेश के तिरुपति के पास चंद्रगिरी बाईपास (Chandragiri bypass) रोड पर सोमवार को एक भयानक हादसा हुआ। दरअसल, जहां पर एक मर्सिडीज बेंज कार बाईपास रोड पर जा रही थी। उसी दौरान अचानक एक ट्रैक्टर गलत साइड पर मर्सिडीज बेंज कार के ठीक सामने आ पहुंचा। फिर क्या था ट्रैक्टर और मर्सिडीज में जोरदार टक्कर हुई और इस टक्कर में ट्रैक्टर दो हिस्सों में बंट गया। ट्रैक्टर के परखच्चे उड़ गए। हालांकि, गनीमत यही रही की इस भयानक हादसे में ट्रैक्टर के चालक को मामूली चोंटे आई है।

    हालांकि, साइरस मिस्त्री भी मर्सिडीज बेंज कार में ही सफर करते थे। इस हादसे के बाद मर्सिडीज के सेफ्टी फीचर को लेकर सवाल भी खड़े हुए थे। साइरस मिस्त्री के मौत के बाद सेफ्टी फीचर्स को लेकर मर्सिडीज बेंज कार पर और उसे बनाने वाली कंपनी पर कई सवाल खड़े हुए थे। मर्सिडीज बेंज कार द्वारा ट्रैक्टर के दो टुकड़े होने का वीडियो देख लोग बेहद हैरान है।