(Image-Twitter-@Jyoti789Singh)
(Image-Twitter-@Jyoti789Singh)

    Loading

    नई दिल्ली: हम सब देशवासियों का खास पर्व यानी 15 अगस्त स्वातंत्र्य दिन करीब आ गया है, ऐसे में देश में इस साल आजादी का 75वां अमृत महोत्सव मना रहा है और इसके लिए देशभर में तैयारियां बड़े उत्साह के साथ की जा रही है। बता दें कि इस मौके पर भारत सरकार द्वारा ‘हर घर तिरंगा’ अभियान भी चलाया जा रहा है। ऐसे में देश के हर घर तिरंगा लहराने का लक्ष्य है।

    इन दिनों सोशल मीडिया पर भी आजादी के अमृत महोत्सव के तहत तरह-तरह के पोस्ट शेयर किए जा रहे हैं,  ऐसे में अब एक वीडियो सामने आया है जो तिरंगे के रंग का वाटरफॉल है और उसे देखने के लिए लोगों की भारी भीड़ जुटी हुई है, यह वीडियो बहुत ज्यादा वायरल हो रहा है। 

    वाटरफॉल में बनाया तिरंगा 

    सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि पहाड़ी से वाटरफॉल हो रहा है और वो बिल्कुल तिरंगे के रंग है। ऐसे में इस शानदार नजारे को देखने के लिए लोगों की भारी भीड़ वहां जमा हो गई। अब लोग इस अद्भुत नजारे को अपने कैमरे में भी कैद करने लगे।वीडियो में आप आगे देखेंगे कि इस वाटरफॉल को लोगों ने तिरंगे के रंग में रंग दिया है।  साथ ही इसे हर घर तिरंगा अभियान से भी जोड़ा गया है। यह नजारा वाकई में काफी अद्भुत है, जिसे देख हर एक को फिर एक बार अपने देश पर गर्व की अनुभूति होगी। 

     

    अद्धभुत नजारा देखने उमड़ी लोगों की भीड़ 

    आपको बता दें कि इस अनोखे तिरंगे के वाटरफॉल को देखने के लिए स्थानीय लोगों की पहाड़ी पर काफी भीड़ जमा हो गई। अब यह वीडियो कहां का है इसके बारे में अब तक कोई जानकारी प्राप्त नहीं है। पर 15 अगस्त के मौके पर यह वीडियो लोगों के दिलों को छू रहा है। वीडियो को सोशल मीडिया के हर प्लेटफॉर्म ट्विटर पर शेयर किया गया है। साथ ही नेटिजन्स अपनी प्रतिक्रिया दे रहे है। आपको बता दें कि इस शानदार वीडियो को @Jyoti789Singh नाम की ट्विटर यूजर ने इसे ट्विटर पर पोस्ट किया है।