truck-driver-did-stunt-while-driving-see-then-what-happened-omg-video-went-viral

इस वीडियो में एक ट्रक ड्राइवर स्टंट करते हुए दिखाई दे रहा है।

    Loading

    नई दिल्ली, सोशल मीडिया (Social Media) पर अक्सर ऐसे वीडियो वायरल हो जाते है, जिसे देख आप भी दांतों तले अपनी ऊँगली दबा लेंगे। सोशल मीडिया पर अक्सर स्टंट करते हुए वीडियो वायरल होते है। कुछ वीडियो (Viral Video) में लोग सड़क पर बाइक, कार या ट्रक चलाते समय भी स्टंट करते हुए नज़र आते हैं। हाल ही में सोशल मीडिया पर ऐसा ही एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसे देख आप भी चौंक जाएंगे। 

    सोशल मीडिया (Social Media) प्लेटफार्म इंस्टग्राम पर ghantaa नाम के अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया गया है। इस वीडियो में एक ट्रक ड्राइवर (Truck Driver) स्टंट (Stunt) करते हुए दिखाई दे रहा है। वीडियो में आप देख सकते है कि, एक ड्राइवर सड़क पर ट्रक चला रहा होता है। लेकिन अगले ही पल वो ट्रक की स्टेयरिंग को छोड़कर स्टंट दिखाने लगता है। वो अपनी सीट छोड़कर इधर उधर झांकने लगता है। 

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by memes | comedy (@ghantaa)

    वहीं, इस वीडियो के बैकग्राउंडर में ‘एक मैं और एक तू’ गाना बज रहा है। वीडियो देख किसी को भी लगता है कि ट्रक ड्राइवर कितनी बेवकूफी भरी चीजें कर रहा है इस दौरान हादसा हो गया तो। लेकिन, इस वीडियो के अंत में कुछ ऐसा देखने को मिलता है जिसके बारे में सोचा भी नहीं होगा। ड्राइवर वीडियो के अंत में दिखाता है कि, ट्रक ड्राइवर खुद गाड़ी नहीं चला रहा है। बल्कि, एक दूसरा ट्रक इस ट्रक को खींच रहा होता है। 

    अब सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। कई लोग इस वीडियो पर जमकर कमेंट्स कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘इसलिए ट्रक के मालिक सब बर्बाद हो जाते हैं।’