झेलम एक्स्प्रेस में हैवानियत की हदें पार, TTE ने महिला को चलती ट्रेन से दिया धक्का

Loading

फरीदाबाद: हरियाणा के फरीदाबाद में झेलम एक्सप्रेस ट्रेन के एसी कोच में चढ़ी महिला को टीटीई द्वारा धक्का देने के मामला सामने आया है। जिससे वो प्लैटफॉर्म और ट्रेन के बीच में फंस गई। इससे उस महिला के सिर, हाथ और पैर में गंभीर चोट आई है। मौके पर मौजूद आरेलवे पुलिस ने चेन पुलिंग कर ट्रेन रुकवाई। पुलिस ने महिला को ट्रेन के नीचे से निकाल कर अस्पताल भिजवाया। जहां  उनका इलाज जारी है। पीड़ित महिला की हालत गंभीर बताई जा रही है। घटना के बाद टीटीई के खिलाफ हत्या करने का प्रयास की धाराओं के तहत केस दर्ज कर लिया है। हालांकि अब तक उसकी पहचान नहीं हो पाई है।  

मिली जानकारी के अनुसार, यह घटना 29 फरवरी की है। भावना नामक महिला एक शादी समारोह में जाने के लिए हरियाणा के फरीदाबाद से झेलम एक्सप्रेस के एसी कोच में चढ़ गई थी। बताया जा रहा है कि उन्होंने जनरल डिब्बे की टिकट निकाली थी। हालांकि ट्रेन खुलने वाली थी और जनरल कोच दूर था, इसलिए वह झेलम एक्सप्रेस के एसी कोच में चढ़ गईं। 

जैसे ही एसी कोच में टीटीई ने महिला के पास जनरल डिब्बे का टिकट देखा तो वह गुस्सा हो गया। इसके बाद उसने तुरंत महिला को जनरल कोच में जाने को कहा। इस पर महिला ने कहा कि ट्रेन अगले स्टेशन पर रुकेगी तो कोच बदल लूंगी। महिला यात्री ने टीटीई को जुर्माना देने को भी कहा। लेकिन टीटीई कुछ नहीं सुनी और पहले उनका सामान कोच से बाहर फेंका और फिर चलती ट्रेन से धक्का देकर नीचे गिरा दिया।

उसी दौरान वो प्लैटफॉर्म और ट्रेन के बीच फंस गई। इस बीच पुलिसकर्मियों ने चेन पुलिंग कर ट्रेन को रोका और महिला को बहार निकाला। पीड़ित महिला गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती है। इस मामले को लेकर जीआरपी ने टीटीई के खिलाफ हत्या करने के प्रयास की धाराओं में मामला दर्ज किया है। घटना के बाद टीटीई मौके से फरार हो गया है, अब तक उसकी पहचान नहीं हो पाई है।