Picture Credit: Instagram
Picture Credit: Instagram

    Loading

    आज कल के डिजिटल युग में हर चीजें ऑनलाइन हो गई है। बैंक ट्रांसफर से लेकर पेमेंट, बच्चों की ऑनलाइन क्लास सभी चीजें ऑनलाइन हो गई। लेकिन सोशल मीडिया पर आये दिन बच्चों के ऑनलाइन क्लास के घटनाओं के अजीबोगरीब मामले सामने आते रहते है। कुछ ऐसे मामले सामने आते है और कुछ ऐसे जिसे देखकर हंसी नहीं रोक पाएंगे।

    इन दिनों इस कड़ी से जुड़ा एक ट्यूशन क्लास का वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें क्लास में दर्जनों बच्चे बैठे हुए है और तभी एलईडी पर अचानकर एक  रोमांटिक गाना चलने लगता है। जिसे देखकर बच्चे मजे लेने लगते है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि क्लास  दर्जनों स्टूडेंट्स बैठे हुए हैं,  एक टीचर किसी विषय पर उन्हें कुछ समझाने की कोशिश कर रहा है।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Bhutni_ke (@bhutni_ke_memes)

    तभी एलईडी स्क्रीन पर अचानक  एक हिंदी फिल्म का एक रोमांटिक गाना चलने लगता है। जिसे देखकर वहां मौजूद सभी लड़के और लड़कियां जोर-जोर से हंसने लगते हैं। बच्चे मजे लेने लगते है। यह वीडियो लोगों को काफी पसंद आ रहा है।

    वीडियो देखकर लोग हंसी से लोट-पोट हो रहे है। यह वीडियो  इंस्टाग्राम पर bhutni_ke_memes नाम के अकाउंट पर शेयर किया गया है। वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है कि ऑफलाइन क्लास की बात ही कुछ और है। यह वीडियो देखकर यूजर्स ढेरों मजेदार कमेंट कर रहे हैं।