Representative Image
Representative Image

    Loading

    सोशल मीडिया (Social media) पर कई तरह की खबरें वायरल (Viral news) होती है, जिन्हें जानकर काफी हैरानी (Shocking) होती है। कुछ इसी तरह की खबर जमकर वायरल हो रही, जिसके मुताबिक, एक उड़ते हुए फ्लाइट (Flight) में दो भाइयों ने जमकर बवाल मच गया था। 

    दोनों भाई नशे में इतने धुत थे कि, उड़ते हुए फाइट में ही एक दूसरे को मारने पीटने लगे। जमकर एक दूसरे पर लात-घूसों की बरसात की। इतना ही नहीं, हद तो तब हो गई जब दोनों में से एक भाई ने दूसरे पर विमान के अंदर ही पेशाब भी कर दी। जानकारी के अनुसार, ये दोनों भाई साउथ ईस्ट लंदन के रहने वाले हैं। 

    ‘द मिरर’ की रिपोर्ट की मानें तो ये मामला पिछले महीने की 12 मई का है। जहां जेट-2 की फ्लाइट लंदन के स्टैन्स्टेड एयरपोर्ट से ग्रीस देश के क्रेट के लिए रवाना हुई थी। इस घटना के बाद एयरलाइंस ने दोनों भाइयों पर 50 हजार यूरो यानी लगभग 41 लाख रुपये से ज्यादा का जुर्माना लगाया है। साथ ही दोनों भाइयों को जेट-2 फ्लाइट की यात्रा करने से आजीवन बैन भी कर दिया है।

    जानकारी के मुताबिक, फ्लाइट के स्टाफ को दोनों भाइयों के सीट के नीचे से वोडका की खाली बोतलें भी मिली है।दोनों भाई के उत्पात की वजह से फ्लाइट के अंदर बैठे अन्य 200 यात्रियों को खासी परेशानी हुई। इन दोनों का झगड़ा इस कदर बढ़ गया था कि, जेट-2 एयरलाइंस के पायलट को फ्लाइट ग्रीस के क्रेट के बजाय कोर्फू शहर में उतारनी पड़ी। जिसके बाद उन्हें फ्लाइट से उतारा गया। इन भाइयों की वजह से विमानकरीब पौने चार घंटे लेट हो गई थी।