Old Man Fight
Phopto Credit- Twitter/@sagarcasm

    Loading

    नई दिल्ली : लोकल ट्रेन (Local Train) हो या फिर सरकारी बस (Government Bus) दोनों में ही पहले आओ और पहले पाओ का सिस्टम होता है। यानी जो पहले आता है उसे आराम से बैठने के लिए सीट मिल जाती है, लेकिन कभी-कभी सीट (Seat) पर बैठने को लेकर कई लोगों के बीच झगड़ा तक हो जाता है। सोशल मीडिया (Social Media) पर सरकरी बस में बैठे दो बुजुर्ग के झगड़े का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है। जिसे देखकर लोग ठहाके लगा रहे हैं।   

    दरअसल, ये दोनों बुजुर्ग किसी सरकारी बस में यात्रा कर रहे हैं। जिनमें से एक बुजुर्ग खिड़की के पास बैठे दूसरे बुजुर्ग शख्स से थोड़ा खिसकने को कहता है। जिसपर दूसरा व्यक्ति कहता है कि जगह नहीं है। इसी बात पर दोनों के बीच बहस शुरू हो जाती है। दोनों के बीच काफी देर तक बहस होती रहती है। पहला बुजुर्ग बार-बार कह रहा ‘बहुत जगह है, बहुत जगह है’, जबकि दूसरा बुजुर्ग बार-बार यही दोहरा रहा है, ‘नहीं जगह है, नहीं जगह है।’

    बता दें, सीट के लिए ऐसा झगड़ा कोई नई बात नहीं है। आये दिन हमें ये ट्रेनों और बसों में देखने को मिलता रहता है, लेकिन दोनों बुजुर्ग का यह वीडियो लोगों को खूब फनी लग रहा है और लोगों को यह भरपूर एंटरटेन कर रहा है। वीडियो से पता चल रहा है कि इसे पीछे बैठे किसी व्यक्ति ने बनाया है। वीडियो को अब तक 6 लाख 5 हजार से भी ज्यादा व्यूज और 16 हजार से भी ज्यादा लाइक्स मिल चुका है।