FIIED-CHICKEN

    Loading

    नयी दिल्ली. वैसे तो हर कोई यही चाहता है कि, वो बहुत सारा पैसा कमाए। वहीं कई बार लोग ज्यादा सैलरी या मेहनताने के चक्कर में अपने प्रोफेशन से हट कर भी कई बार दुसरे जॉब करते हैं। ऐसे में अगर आपसे कहा जाए कि आपको मजेदार चिकन पकौड़ी खाने के लिए अच्छे-खासें 1 लाख रुपये सैलरी दिए जाएंगे, तो आप क्या करेंगे? वैसे तो कोई भी इंसान इस ऑफर को तुरंत ही एक्सेप्ट कर लेगा। दरअसल ये नौकरी का ऑफर UK की एक फूड कंपनी ने ही दिया है। इसके लिए उसने बाकायदा एडवरटाइजमेंट (online advertisement) भी जारी किया है।

    आपको टेस्ट करने होंगे मजेदार चिकन डीपर्स

    जानकारी की मानें तो UK की मशहूर फिश फिंगर कंपनी BirdsEye ने एक ‘टेस्टर’ की वेकेंसी निकली है। जी हाँ इस कंपनी को ऐसे शख्स की तलाश है, जो परफेक्ट चिकन टेस्टर हो और ये काम अच्छा कर सके। वैसे भी ये कंपनी चाहती है कि उसके चिकन डीपर्स सबसे बेहतरीन हो। इसके लिए वो कोई भी भी बड़ा रिस्क नहीं लेना चाहती। कंपनी ने इस जॉब की डिटेल्स भी शेयर कर दी है। इसके लिए कंपनी बाकायदा एक लाख रुपए सैलरी देगी। जो भी शख्स इस जॉब को पाने में कामयाब होगा, उसे चीफ डिप्पिंग ऑफिसर (Birds Eye Chief Dipping Officer) का एक शाही पोस्ट भी दी जाएगी।

    ऐसे करना होगा आपको अप्लाई

    अब अगर आप भी इस जॉब के लिए अप्लाई करना चाहते हैं, तो आप  https://www.birdseye.co.uk/ पर आवेदन कर सकते हैं। इसके अलावा आप birdseyeHR@chiefdippingofficer.co.uk पर एक 250 शब्दों का एक लेटर भी भेज कर बता सकते हैं कि आपको इस जॉब पर क्यों रखा जाए? वहीं अगर आपका जवाब कंपनी को पसंद आया तो आपको ये जॉब मिल जाएगी और कौन जानें आप सुस्वादु और मजेदार चिकन डीपर्स का आनंद के रहे हों।