(Image Source : INSTAGRAM/YOURNATUREGRAM)
(Image Source : INSTAGRAM/YOURNATUREGRAM)

    नई दिल्ली : आम तोर पर हम सब जानते है पालतू जानवर और जंगली जानवरों में बहुत फर्क होता है। जंगली जानवर बेहद क्रूर होते है वही पालतू जानवर प्यारे होते है। जंगल में कई तरह के जानवर होते है। लेकिन वहां हुकुमत बस जंगल के राजा बाघ की ही चलती है। लेकिन क्या आप कभी यह बात सोच सकते है कि कोई साधारण पालतू जानवर बाघों के झुंड के बीच होगा तो उसका क्या होगा? 

    अनोखा 

    लेकिन कई बार सोशल मीडिया पर कुछ ऐसे वीडियो देखने को मिलते है जो बेहद अनोखे होते है। जिस पर विश्वास कर पाना बेहद मुश्किल होता है। जी हां वायरल वीडियो में आप देख सकते है कि एक डॉगी (Dog) कई बाघों (Tigers) के बीच अकेला बैठता है। अब आप यह बात सोच रहे होंगे कि अब कुत्ता तो गया काम से। लेकिन फिर जो होता उसे आप बस देखते ही रह जाएंगे।

     डॉगी के पास गया बाघ 

    कुछ देर बात इस बैठे कुत्ते के पास एक बाघ जाता है बाघ और उसे सूंघने लगता है। देखने से ऐसा लगता है मानो वो उससे खेलने के लिए कह रहा हो। इसके बाद वह बाघ कुत्ते को हिलाकर देखता है। वही दो बाघ चट्टान के ऊपर बैठे हुए नजर आ रहे है वही दो बाघ कुत्ते के पास है। हालांकि इसके बाद कुत्ते के साथ क्या हुआ यह इस वीडियो में नहीं दिखाया गया है। 

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Travel | Nature | Adventure (@yournaturegram)

    लोगों ने किया खूब पसंद 

    आपको बता दें कि इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर yournaturegram नाम के एक पेज ने शेयर किया है। अब तक इस वीडियो पर 2 मिलियन से ज्यादा लोग देख चुके हैं वहीं एक लाख से ज्यादा लोग लाइक्स कर चुके हैं।