अनोखा जुगाड़: शख्स अपनी गाय को बाइक पर बैठाकर ले गया घुमाने, लोगों ने वीडियो देख पकड़ा सिर

    Loading

    सोशल मीडिया (Social Media) पर जुगाड़ के कई तरह के वीडियो वायरल (Jugaad Viral Video) होते रहते हैं। जिसे देखकर काफी हंसी आती है, वहीं कुछ वीडियो ऐसे भी होते जो आपको चौंका देते हैं। कुछ इसी तरह का वीडियो इंटरनेट की दुनिया में तहलका मचा रहा है। यह वीडियो देख लोग भी सोच में पड़ गए हैं कि भला ये शख्स इतना बड़ा जुगाड़ू कैसे हो सकता है। 

    इंटरनेट पर वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जाता है कि शख्स अपनी गाय को दूर ले जाने के लिए एक जगह का जुगाड़ लगता है। इस शख्स ने गाय को दूर ले जाने के लिए न तो कोई टेंपो का यूज़ किया न ही किसी प्रकार की चार-पहिया वाहन इस्तेमाल। उसने अपनी दो पहिया वहन पर ही गाय को दूसरी जगह ले गया। हो गए न हैरान, लेकिन  है। यकीनन न हो तो आप खुद वीडियो देख सकते हैं।

    इस वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि, शख्स ने गाय को पीछे की सीट पर बैठाने के बाद उसे रस्सी से बांध दिया है। गाय को रस्सी से बांधने के बाद शख्स आगे बैठकर बाइक चला रहा है। वहीं गाय भी आराम से बैठकर बाइक का आनंद ले रही है। ऐसे में सड़क पर दूर लोग भी शख्स के इस जुगाड़ को देखकर दंग रह जाते हैं। वहीं एक कार वाला शख्स के इस जुगाड़ को कैमरे में कैद कर लेता है। 

    सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है। इस वीडियो को ट्विटर पर @RajeshLathigara ने अपने अकाउंट द्वारा शेयर किया है। जिसे देखकर लोग कई तरह के मज़ेदार कमेंट्स भी कर रहे हैं। साथ ही इस वीडियो को अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर खूब शेयर भी किया जा रहा है।