Picture Credit: Twitter
Picture Credit: Twitter

    Loading

    प्यार में सबसे जरूरी इजहार करना होता है। सोशल मीडिया (Social Media) पर कपल (Couple) के प्रपोज (Propose) करने के कई वीडियो वायरल (Video Viral) होते रहते है। इन दिनों बच्चे के सामने मम्मी-पापा (Mother Father) ने एक-दूसरे को प्रपोज करने का वीडियो वायरल हो रहा है। यह मजेदार वीडियो लोगों को काफी पसंद आ रहा है। प्यार का इजहार करना प्यार का खूबसूरत अहसास होता है। लोग अपने प्यार के इजहार को यादगार बनाना चाहते है ताकि वह इसे ताउम्र न भूल पाए। वैसे ही प्यार का अनोखे इजहार का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

    मम्मी-पापा एक दूसरे को प्रपोज कर रहे है और इस खूबसूरत लम्हें को बच्चा कैमरे में कैद कर लिया। यह वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर Majically News ने शेयर किया है। वीडियो में आप देख सकते है कि एक बच्चा मम्मी-पापा को कट भी कहता है।  बच्चा अपने मम्मी-पापा के साथ एकदम किसी डायरेक्टर की तरह बर्ताव कर रहा है।  बच्चा कैमरे के पीछे से अपने पापा को एक्शन भी कहता है।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by 𝗠𝗮𝗷𝗶𝗰𝗮𝗹𝗹𝘆 𝗡𝗲𝘄𝘀 (@majicallynews)

    इसके बाद ही वो घुटनों के बल बैठकर उसकी मां को प्रपोज करते हैं। यह वीडियो लोगों को काफी पसंद आ रहा है। वीडियो को अब तक 10 लाख व्यूज मिल चुके है। वीडियो पर लोग जमकर कमेंट और रिएक्शन दे रहे है।