Screengrab From Posted Video
Screengrab From Posted Video

    Loading

    सोशल मीडिया (Social Media) पर शादी के वीडियो (Viral Video) आज के समय में ट्रेंड (Trend Video) कर रहे हैं। इन शादी के वीडियो में कई तरह के मज़ेदार (Funny Video) चीज़े भी देखने मिलती है, तो वहीं कुछ ऐसा भी दिखा जाता है, जिसकी कल्पना भी नहीं की जाती। अगर सोचिए शादी (Wedding Video) के बीच कुछ अनहोनी हो जाए, तो वहां का माहौल कैसा हो जाएगा? जी हाँ, कुछ ऐसा ही एक वीडियो तेज़ी से वायरल हो रहा है। जिसे देखने के बाद आप भी हैरान रह जाएंगे। 

    इंटरनेट पर वायरल इस वीडियो में देखा जाता है कि एक शख्स दूल्हा और दुल्हन के बीच जाकर खड़ा हो जाता है। जिसके बाद उसके साथ अचानक उसके साथ कुछ कि वो गुस्से से आग बबूला हो जाता है और वह स्टेज पर ही मारपीट करने लगता है। देखें वीडियो…

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by SᶸᵖᵉᣴMan ⏤͟͟͞͞★ (@only._.sarcasm_)

    वीडियो में आप देख सकते हैं जयमाला होने के बाद दूल्हा और दुल्हन स्टेज पर खड़े होते हैं। तभी वहां एक अनजान शख्स आकर बीच में खड़ा हो जाता है। फिर कैमरामैन तस्वीर खींचने के लिए उन्हें सामने देखने के लिए कहता है। इस दौरान शख्स के पीछे से आकर किसी ने उसके साथ मजाक किया, जिससे वह शख्स काफी नाराज़ हुआ। वह काफी गुस्से में आकर पीछे की ओर देखता है और फिर मारपीट करने लग जाता है। उसने यह ध्यान नहीं दिया कि सामने वीडियो रिकॉर्ड हो रहा है। 

    सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी तेज़ी से वायरल हो रहा है। इंस्टाग्राम (Instagram Reels) पर इस वीडियो को only._.sarcasm_ नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। जिसे लोग जमकर लाइक कर रहे हैं। इस वीडियो को सैकड़ों व्यूज भी मिल रहे हैं। साथ ही कई तरह के कमेंट्स भी किए जा रहे हैं।