Picture Credit: Instagram
Picture Credit: Instagram

    Loading

    सोशल मीडिया (Social Media) पर कई लोगों के जुगाड़ के वीडियो वायरल (Video Viral) होते रहते है। कई बार लोगों के ऐसे जुगाड़ को देखकर लोग हैरान रह जाते है। जिसे देखकर यकीन कर पाना मुश्किल हो जाता है। इन दिनों  यूपी पुलिस (Police) के ऐसे जुगाड़ का वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें पुलिसवालों ने ‘मुजरिम’ (Criminal) को साथ लेने जाने के लिए जिस ‘जुगाड़’ भिड़ाया उसे देखकर लोग दंग रह गए। 

    जिसे देखकर आप हैरान हो जाएंगे और अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे। पुलिस वालों के जुगाड़ में दिमाग देखकर आप उनके दिमाग को 21 तोपों की सलामी देंगे।  यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद यूजर्स अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे है। पुलिस का यह वीडियो खूब चर्चा में है। वीडियो को इंस्टाग्राम पर idiotic_sperm नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by IDIOTIC SPERM (@idiotic_sperm)

    वीडियो में देखा जा सकता है कि दो पुलिसकर्मी एक बाइक से जा रहे हैं। पीछे-पीछे एक शख्स भी बाइक से जा रहा है। शुरुआत में तो मामला नॉर्मल लगता है, लेकिन कुछ समय बाद पता चलता है कि एक पुलिसवाला शख्स का हाथ पकड़े हुए और उसे अपने साथ ले जा रहे हैं।

    पुलिस वाले को  मुजरिम को ऐसे ले जाते हुए कभी नहीं देखा होगा। यह जुगाड़ देखने के बाद लोगों का सिर चकरा गया है। वीडियो को देखने के बाद यूजर्स जमकर मजे ले रहे है। वीडियो पर ढेरों कमेंट कर रहे है।