यूपी: शादी में पहुंचा प्रेमी, दूल्हे के सामने भरा दुल्हन की मांग में सिंदूर, वायरल हो रहा Video

    Loading

    उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जिले से एक ऐसा वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है जिसे देखकर हर कोई हैरान है। दरअसल जयमाला की रस्म के दौरान जैसे ही दूल्हा-दुल्हन को वरमाला पहनाने जाता है, वैसे ही एक शख्स स्टेज पर आकर दुल्हन की मांग में सिंदूर भर देता है। स्टेज पर मौजूद लोग समझ नहीं पाते कि आखिर हुआ क्या है। युवक को एक बार मांग भरकर संतुष्टी नहीं होती और वह जब दोबारा दुल्हन की मांग में सिंदूर डालता है।  जिसके बाद वहां मौजूद भीड़ बंदे की जमकर कुटाई कर देते हैं।

    UP Shaadi Clip 1

    लड़की से प्यार करता था शख्स

    रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह मामला गोरखपुर जिले के हरपुर बुदहट थाना क्षेत्र का है। जहां एक सरफिरा आशिक शादी के दौरान लड़की  के पास पहुंच जाता है  और उसकी मांग में सिंदूर भरकर बवाल खड़ा कर दिया। हालांकि, मामला हाथ से जाता हुआ देख लड़की पक्ष के लोग पुलिस बुला लेते है।

    UP Shaadi Clip

    पुलिस देखते ही उतर गया प्यार का बुखार!

    पुलिस को देखते ही प्रेमी की हवा टाइट हो गई, वो चुपचाप अपने घर चला गया। बाद में, पुलिस ने पंचायत और ग्राम प्रधान के साथ मिलकर इस मामले को रफादफा किया गया, जिसके बाद गुरुवार की सुबह दुल्हन को दूल्हे के साथ विदा कर दिया गया। जानकारी है कि आरोपी प्रेमी के खिलाफ अब तक कोई कानूनी  कार्रवाई नहीं की गई है।