Bride
File Photo

    Loading

    वाराणसी: भारत में इन दिनों शादियों (Wedding) का सीजन चल रहा है। ऐसे में शादियों से जुड़ी कई तरह की हैरान करने वाली खबर सामने आती है। कुछ ऐसी ही एक खबर वाराणसी (Varanasi) के चौबेपुर क्षेत्र से आई है, जहां शादी के महज़ कुछ घंटों बाद ही दुल्हन (Bride) ने अपने नए नवेले दूल्हे (Bridegroom) से सारे बंधन तोड़ दिए। दुल्हन ने इसका कारण दूल्हे की ज़्यादा उम्र बताई है। 

    मिली जानकारी के अनुसार, रविवार को कादीपुर खुर्द गांव के चौहान बस्ती में एक शादी थी। जहां वाराणसी के संकटमोचन इलाके से बारात पहुंची थी। उसके बाद जयमाल और हिंदू रीति रिवाज से सात फेरे हुए और विधिवत सिंदूर दान के साथ शादी संपन्न हुई। लेकिन, जब सोमवार की सुबह विदाई का समय आया तो दुल्हन ने दूल्हे के साथ ससुराल जाने से साफ़ इनकार कर दिया। 

    दुल्हन का कहना था कि दूल्हा बुजुर्ग हो गया है। जिसके बाद यह मामला चौबेपुर थाने पहुंच गया। वर-वधु दोनों पक्ष से काफी देर तक पंचायत होती रही, लेकिन दुल्हन अपनी जिद पर अड़ी रही। दुल्हन की जिद के सामने किसी की एक न चल पाई। जिसके बाद कुछ देर पहले हुई शादी महज़ चंद घंटों में ही टूट गई और पति बने दूल्हे को बैगेर दुल्हन के वापस घर लौटना पड़ा।