Photo Credit- Twitter/@POTUS
Photo Credit- Twitter/@POTUS

    Loading

    अमेरिका: BTS स्टार्स के गाने और स्टार्स  दोनो की दीवानगी पुरे दुनिया में देखने को मिलती है। क्या आम और क्या खास सभी इनके गानों पर फिदा हैं। अब फैंस (Fans) की बात उठी है तो इनके एक फैन का नाम सुनकर हर कोई हैरान हो जाएगा। दुनिया के सबसे ताकतवर देश अमेरिका के राष्ट्रपति जो बाइडेन (Joe Biden) भी हैं। अमेरिका के राष्ट्रपति जो बाइडेन का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में जो बाइडेन भी (US President) भी बीटीएस स्टार के बड़े फैन नजर आ रहे हैं।

    दरअसल, हाल ही में K-पॉप ग्रुप बीटीएस को वॉशिंगटन डीसी (Washington DC) में व्हाइट हाउस आमंत्रित किया था। इस दौरान राष्ट्रपति जो बाइडेन ने उनसे खास मुलाकात की। सिर्फ इतना ही नहीं  जो बाइडेन बीटीएस ग्रुप का बहुत ही मशहूर गाना ‘बटर’ बजाकर बीटीएस स्टार्स को खास महसूस भी करवाया। वीडियो में राष्ट्रपति जो बाइडेन गाने का आनंद लेते हुए नजर आ रहें हैं। जो बाइडेन ने इस वीडियो को अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है। जिसके बाद ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है।

    गौरतलब है कि जो बाइडेन के आलावा इस वीडियो में उपराष्ट्रपति कमला हैरिस भी बीटीएस ग्रुप से बातचीत करते हुए नजर आ रही हैं। इस खास बातचीत के पीछे एक अहम मकसद था। कोरोना संक्रमण के वक्त से ही पूरी दुनिया एशियाई लोगों को अलग भाव से देखने लगी थी। ऐसे हालत अमेरिका में भी नजर आ रहा थे। इस मुलाकात के पीछे का मुख्य मुद्दा लोगों के मन में से  एशियाई लोगों के नफरत को कम करना था। बीटीएस ग्रुप के और जो  बाइडेन के इस खास मुलाकात के बाद अब लोगो का नजरिया बदलते हुए नजर आ रहा है।