मां और बहन के साथ महिला शेयर करती है अपना पति, Video जारी कर खुद किया खुलासा

    Loading

    वॉशिंगटन. माना जाता है कि महिलाएं किसी भी कीमत पर अपना पति किसी दूसरी औरत के साथ शेयर नहीं कर सकती है। लेकिन आप जानकर हैरान हो जाएंगे कि एक महिला ऐसी भी है, जो अपनी मां और छोटी बहन के साथ अपने पति बांटती हैं। उसे इस बात से कोई दिक्कत नहीं है। (Woman Share Husband) अमेरिका की एक महिला ने खुलासा किया है कि वह और उसकी मां एक ही आदमी के साथ सोती हैं और उन्हें इसमें कुछ भी गलत नहीं लगता।

    स्विंगर हैं मां और बेटी 

    मैडी ब्रूक्स (Madi Brooks) अपने पति के साथ अमेरिका में रहती हैं। उन्होंने अपने टिकटॉक वीडियो में इस बात का खुलासा किया कि उनका मूड नहीं होता है तो वह अपने पति को मां के साथ सोने देती हैं। इस बात से उन्हें बुरा नहीं लगता। ऐसा इसलिए है क्योंकि मैडी और उनकी मां स्विंगर हैं। जिसका मतलब है कि वे ओपन रिश्ते (Open Relationship) में हैं। वे स्विंगिंग पार्टियों और कार्यक्रमों में सेक्सुअल पार्टनर (Sexual Partners) की अदला-बदली भी करती हैं।

    ऐसा क्यों करती है महिला?

    द सन रिपोर्ट के मुताबिक, वीडियो में मैडी ब्रूक्स (Madi Brooks) ने बताया कि, ‘मैं और मेरी मां दोनों स्विंगर हैं और यह बहुत अच्छा है। आप जानते हैं क्यों? जब मेरा मूड नहीं होता तो मैं अपने पति को उनके साथ सोने देती हूं। हां, मैं उस तरह की पत्नी हूं। मैंने अपने पति को सप्ताह में दो बार ऐसा करने दिया।’

    Woman Share Husband

    बहन के साथ भी शेयर करती हैं पति 

    वीडियो ने मैडी ब्रूक्स (Madi Brooks) ने कहा, वो सिर्फ मां के साथ ही नहीं, बल्कि अपनी बहन के साथ भी अपने पति को शेयर करती हैं। उन्होंने कहा, ‘आप जानना चाहते हैं कि मैं अपने पति को कैसे खुश रखती हूं? मैंने उसे अपनी छोटी बहन के साथ भी संबंध बनाने दिया।’

    वायरल हुआ महिला का वीडियो

    सोशल मीडिया पर मैडी ब्रूक्स (Madi Brooks) का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे सात मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है। वीडियो को देखकर लोग हैरान है। वीडियो देख एक यूजर ने पूछा कि इसको लेकर बातचीत कैसे शुरू हुई? वहीं दूसरे यूजर ने कहा, ‘मुझे नहीं पता कि कोई ऐसा कैसे साझा कर सकता है, लेकिन यह आपकी लाइफ है।’ मैडी ने अभी तक इसका कोई जवाब नहीं दिया है।