uttar pradesh-jalaun-dabang-entered-the-school-and-beats-up-the-headmaster-up-police

अब इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर तेजी से वायरल हो रहा है।

    Loading

    जालौन, उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के जालौन (Jalaun) से एक अजीब मामला सामने आया है। यहां एक प्राथमिक विद्यालय (Primary School) के प्रधानाध्यापक (Headmaster) के साथ दबंग (Dabang) ने स्कूल में घुसकर जमकर मारपीट की। दबंग ने बच्चों के सामने ही स्कूल के प्रधानाध्यापक (Headmaster) को 20 सेकंड में 18 थप्पड़ जड़ दिए।

    अब इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर तेजी से वायरल हो रहा है। वहीं, अपने साथ हुई मारपीट को लेकर पीड़ित प्रधानाध्यापक (Headmaster) ने पुलिस थाने में जानकारी देते हुए इस मामले में कार्रवाई की मांग की है, वहीं, दबंग की गिरफ्तारी न होने पर स्कूल बंद करने की चेतावनी भी दी है।

    मिली हुई जानकारी के अनुसार, यह मामला जालौन के नदीगांव विकासखंड के ग्राम जुगराजपुरा का है। यहां के प्राथमिक विद्यालय में तैनात राधामोहन बच्चों को पढ़ा रहे थे। इस दौरान गांव का दबंग कमल जाटव स्कूल में घुस गया और प्रधानाध्यापक (Headmaster) को बाहर निकाल कर गाली-गलौज करते हुए राधामोहन के साथ जमकर मारपीट कर दी। दबंग ने राधामोहन को बच्चों के सामने ही 20 सेंकेंड में 18 थप्पड़ जड़ दिए। वहां मौजूद ग्रामीणों ने इस घटना का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

    सरेआम अपमानित होने के बाद प्रधानाध्यापक (Headmaster) ने इस मामले की जानकारी देते हुए रेंढर थाने में बताया कि, उक्त दबंग कमल सिंह जाटव की पत्नी विद्यालय में रसोइया के पद पर तैनात है।उन्हें उसका मानदेय नहीं मिला है। इस बात से दबंग ने प्रधानाध्यापक  के साथ सरेआम मारपीट करते हुए उनको बेइज्जत किया।