प्रतीकात्मक तस्वीर
प्रतीकात्मक तस्वीर

    आज तक आपने फिल्मों में भूत और चुड़ैल को देखा होगा। लेकिन अगर सच में आपके सामने कभी भूत आ जाये तो आप क्या करेंगे। जाहिर सी बात है कि आपके पसीने छूट जाएंगे। इन दिनों सोशल मीडिया (Social Media) पर भूत का वीडियो वायरल (Video Viral) हो रहा है। जिसमें एक भूत (Ghost) बिना कपड़ो के घूम रहा है और एक साड़ी पहने हुए, उल्टे पांव वाली चुड़ैल (Witch) दिख रही है। इस भूत और चुड़ैल ने इलाके में दहशत फैलाई हुई है। गांव के लोग बहुत डरे हुए है।

    बता दें कि यह वायरल हो रहा वीडियो मुंबई के जलगांव का है। जहां लोग चुड़ैल और भूत से डरे हुए है। इस भूत और चुड़ैल के बारे में जब पुलिस ने छानबीन शुरू की। तब जाकर सच्चाई सामने आई। वह हैरान कर देने वाली है। खबर की सच्चाई जानकर दंग रह जाएंगे। पुलिस ने भूत और चुड़ैल को धर दबोचा है।

    आप यह सुनकर अजीब लग रहा होगा कि पुलिस  भूत को कैसे पकड़ सकती है। लेकिन आपको बता दें कि सच में कोई भूत या चुड़ैल नहीं है पुलिस ने जब भूत और चुड़ैल को दबोचा और पूछताछ की तो पता चला कि दोनों मिलकर लोगों ने जानबूझकर ऐसा स्वांग रचाकर ये वीडियो शूट कराया था और इसे एडिट किया गया था।

    ताकि यह लोगों को डरा कर उनसे पूजा-पाठ के नाम पर पैसे ऐंठा जा सके। यह लोग मिलकर गांव वालों को बेवकूफ बना रहे थे। पुलिस ने इस मामले में 3 लोगों को वीडियो बनाकर गांव वालों को डराने के आरोप में गिरफ्तार किया है।