Photo - Social Media
Photo - Social Media

    Loading

    नई दिल्ली : सोशल मीडिया (Social Media) पर आए दिन कोई न कोई वीडियो (Video) या फोटो (Photo) वायरल (Viral) होता रहता है। सोशल मीडिया पर एक बार फिर ‘पतली कमरिया मोरी’ (Patli Kamariya Mori) गाने पर एक टीचर (Teacher) का वीडियो वायरल हो रहा है। ये गाना इन दिनों काफी तेजी से ट्रेंड कर रहा है। सोशल मीडिया पर देखा जा सकता है कि हजारों इंटरनेट यूजर्स पतली कमरिया मोरी गाने पर रील बना रहे हैं। 

    वीडियो में देखा जा सकता है कि एक महिला टीचर क्लास रूम में छात्रों के सामने कमर हिलाती नजर आ रही है। बीते साल 2022 में क्रिसमस के मौके पर सभी बच्चे सांता क्लॉस गेटअप में क्लास रूम में बैठे हैं और स्कूल में पार्टी का माहौल होता है, फिर संगीत बजाया जाता है। इसमें ‘पतली कमरिया मोरी’ गाना बजता है। सभी बच्चे टीचर को ध्यान से देख रहे हैं। वहीं, महिला टीचर भी स्वैग में हैं।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Alisha (@alisha_catherine_24)

    गौरतलब हो कि जब गाना शुरू होता है, फिर सभी बच्चे गाने की रिद्धिम में फ्लाइंग किस देकर टीचर का स्वागत करते हैं। जिसके तुरंत बाद महिला टीचर पतली कमरिया मोरी पर अपनी कमर लचकाती है। गाने पर बच्चे भी डांस करते नजर आ रहे हैं। यह गाना बीते साल 2021 में रिलीज हुआ था। 

    वीडियो को 791,042 लाख से ज्यादा लाइक्स मिले

    सोशल मीडिया पर धूम मचा रहे इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर अलीशा कैथरीन नाम की एक यूजर ने आपने इंस्टाग्राम अकाउंट alisha_catherine_24 पर शेयर किया है। इसे शेयर करने के साथ उन्होंने कैप्शन दिया है ‘आफ्टर क्रिसमस सेलिब्रेशन’। यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, इस वीडियो को 791,042 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। वहीं यूजर्स भी लगातार कमेंट कर इस वीडियो को बेहतरीन वीडियो बता रहे हैं और जमकर शेयर कर रहे हैं।